Wednesday, February 24, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर पांच सौ रुपये के विवाद में मारपीट और फायरिंग, एक जख्मी

पांच सौ रुपये के विवाद में मारपीट और फायरिंग, एक जख्मी

Dulamchak – चौरी थाना क्षेत्र के दुल्लमचक गांव की घटना

जख्मी का सहार पीएचसी में चल रहा इलाज, छानबीन में जुटी पुलिस

आरा। जिले के चौरी थाना क्षेत्र के दुल्लमचक (Dulamchak) गांव में शनिवार को महज पांच सौ रुपये के लिये गोलियां चल गयी। इस दौरान मारपीट भी हुई, जिसमें एक युवक जख्मी हो गया। जख्मी उसी गांव का नवल शर्मा है। उसका इलाज सहार पीएचसी में कराया जा रहा है। हालांकि गोलीबारी में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। लेकिन गोली बगल के एक घर पर लगी है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गयी है।

  • खेत की जुताई के बकाये पैसे को लेकर भिड़ गये दो पक्ष के लोग

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सत्यनारायण पांडेय उर्फ सतकोप द्वारा अपने ट्रैक्टर से नवल शर्मा की खेत की जुताई करायी थी। उसके 490 रुपये बाकी थे। शनिवार की सुबह नवल शर्मा खेत की ओर जा रहा था। इस बीच सत्यनारायण पांडेय ने उसे रोक लिया और बकाये पैसे की मांग करने लगा। इसे लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हो गयी और नवल शर्मा की पिटाई कर दी गयी।

कैसे बना चुल्हाई यादव हजरत का खादिम और चुल्हाई खादिम का बना मजार: पढ़े पूरी कहानी

मारपीट की सूचना पर नवल के परिजन घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। तभी दूसरे पक्ष द्वारा फायरिंग की जाने लगी। इस दौरान एक दर्जन से अधिक फायरिंग की गयी। हालांकि किसी को गोली तो नहीं लगी। लेकिन एक गोली बगल के अशोक शर्मा के घर की दिवार पर जा लगी। वहीं अंधाधुंध फायरिंग से Dulamchak गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया।

सूचना मिलने पर थाना इंचार्ज पवन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंची और छापेमारी शुरू कर दिया गया है। इसे लेकर नवल शर्मा द्वारा चौरी थाना में सत्यनारायण पाण्डेय सहित सात नामजद लोगों पर मारपीट और फायरिंग करने का नामजद एफआईआर दर्ज करायी गयी है। इधर, मारपीट और फायरिंग की घटना से गांव में तनाव व्याप्त हो गया है।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

पंडित राजीव गांधी से लेकर अटल बिहारी बाजपेयी तक सभी प्रधानमंत्री का सुरक्षा अधिकारी रहा ये शख्स

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular