Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home राजनीत कभी प्रधानमंत्री का सुरक्षा अधिकारी रहा ये शख्स भगवान जगरनाथ के दर्शन...

कभी प्रधानमंत्री का सुरक्षा अधिकारी रहा ये शख्स भगवान जगरनाथ के दर्शन को सीढ़ियों पर बैठा कौन है.?

Hiralal ojha – हर पर्व त्योहार, शुभ तिथि मुहूर्त पर ईश्वर के दरबार में हाजिरी लगाना नही भूलते

Hiralal ojha : रांची के भगवान जगरनाथ मंदिर के सीढ़ियों पर बैठा ये कोई मामूली शख्स नही बल्कि देश के कई प्रधानमंत्री का सुरक्षा अधिकारी रहा है। पंडित राजीव गांधी से लेकर अटल बिहारी बाजपेयी के दूसरे कार्यकाल तक के सभी प्रधानमंत्री का सुरक्षा अधिकारी रहा ये शख्स एक मामूली आदमी की तरह नववर्ष के प्रथम दिन भगवान जगरनाथ के सीढ़ियों पर उनके दर्शनार्थ बैठा है।

जानकारी के अनुसार इनका नाम हीरा ओझा है और ये राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बहुत बड़े भक्त है और उनसे मिलने रांची पहुंचे है। बिहार के भोजपुर जिला अंतर्गत शाहपुर प्रखंड के ओझापट्टी सेमरिया के निवासी है।

जानकारी के अनुसार हीरा ओझा हर पर्व त्योहार शुभ तिथि मुहूर्त पर ईश्वर के दरबार मे अपना माथा टेकने जाते है वही जन सेवा से समय निकाल पूज्य संत जीयर स्वामी जी महाराज एवं राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के दरबार मे हाजिरी लगाना कभी नही भूलते है।

शाहपुर में दूरबीन लगा रेगुलर राइफल, एक दोनाली बंदूक, दो सौ गोलियां, दो खोखे और दो मैगजीन बरामद

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से हीरा ओझा काफी प्रभावित है कहते है देश के प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह के समय लालूजी ने गरीबों के पक्ष में बड़े ही मजबूती से अपना पक्ष रखा था और राजा साहब को जो संबल लालूजी ने दीया इसके बाद मंडल कमीशन को लागू करने में राजा साहब की सारी हिचकिचाहट दूर हो गयी। थी। लालूप्रसाद यादव की स्पष्टवादिता से हीरा ओझा काफी प्रभावित हुए और सरकारी सेवा से निवृत्त होने के बाद जन सेवा के कार्यो राजद के एक सच्चे सिपाही के तौर पर जाने जाते है।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Kishun Mishra – इनामी किशुन के आने की सूचना पर छापेमारी करने गयी थी पुलिस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular