Tuesday, May 18, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारबेटी का प्रसव कराने गये बुजुर्ग की नाले में गिरने से मौत

बेटी का प्रसव कराने गये बुजुर्ग की नाले में गिरने से मौत

करमन टोला मठिया रोड के पास नाले में गिरे थे बुजुर्ग

नवादा थाना पुलिस नाले से निकालकर ले आयी अस्पताल

बेटी का प्रसव होने के बाद पत्नी से घुमने जाने की बात अस्पताल से गये थे बुजुर्ग

लूट के 26 हजार रुपये की बरामदगी के लिये बदमाश की पत्नी का खाता फ्रीज

आरा। शहर के करमन टोला मठिया रोड में शुक्रवार की सुबह नाले में गिरने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। वह बेटी का प्रसव कराने सदर अस्पताल आये थे और सुबह में टहलने निकले थे। मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव निवासी सूर्यनाथ साह थे।

बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह वह नाले में बेहोशी के हालत में गिरे पड़े थे। नवादा थाना की गश्ती पुलिस द्वारा इलाज के लिये उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। इसे लेकर अफरातफरी मची रही।

जानकारी के मुताबिक सूर्यनाथ साह की बेटी अनु देवी का सदर अस्पताल में अॉपरेशन कर बच्ची पैदा हुई है। इस सिलसिले में वह अपनी पत्नी देवंती देवी के साथ मंगलवार से अस्पताल में ही रहते थे। शुक्रवार की सुबह वह पत्नी से घूमकर आने के बात कह निकले थे। उनकी पत्नी ने बताया कि काफी देर तक वह वापस नहीं लौटे। इससे चिंता होने लगी। तभी सूचना मिली कि उनके पति नाले में गिर पड़े थे। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। इस पर वह पहुंची, तबतक उनकी मौत चुकी थी।

उन्होंने बताया कि बेटी की शादी में काफी कर्ज हो गया था। इससे वह कुछ दिनों से परेशान रहते थे। इधर, बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी, बेटी व बेटे का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका था। उनको तीन पुत्र भोला, राजकुमार व राजू और एक पुत्री अनु कुमारी है।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा बधार स्थित पइन से बरामद हुआ शव

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular