Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनना कोई पुछ रहा है और नाही आ रहा कोई फोन, बड़ी...

ना कोई पुछ रहा है और नाही आ रहा कोई फोन, बड़ी परेशान है नेताजी

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान एक जून को हैं, लेकिन नेताजी के पास पार्टी दफ्तर से अब तक कोई फोन नहीं आया। इससे नेताजी न सिर्फ बेचैन हैं, बल्कि इनका बीपी भी हाई हो गया है

Election gimmick: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान एक जून को हैं, लेकिन नेताजी के पास पार्टी दफ्तर से अब तक कोई फोन नहीं आया। इससे नेताजी न सिर्फ बेचैन हैं, बल्कि इनका बीपी भी हाई हो गया है

  • हाइलाइट :- चुनावी चकल्लस– Election gimmick
    • चुनाव ड्यूटी के लिए पूर्व से तैयारी किये नेताजी अब केवल सोशल मीडिया के सहारे जिंदा है
    • समर्थकों से कह दिया था उन्हें लग्जरी गाड़ियां मिलेंगी और खर्च-वर्च के लिए धन की थैली भी, पर?
    • समर्थकों के फोन आने पर कभी बीपी तो कभी एंग्जाइटी या एन्जाइना दर्द का बहाना बनाया जा रहा है

आरा: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान एक जून को हैं, लेकिन नेताजी के पास पार्टी दफ्तर से अब तक कोई फोन नहीं आया। इससे नेताजी न सिर्फ बेचैन हैं, बल्कि इनका बीपी भी हाई हो गया है, जैसा कि नेताजी अपने समर्थकों को पूर्व में आपने बारे में बताये थे।

दरअसल, लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व नेताजी ने अपने खास समर्थकों से कह दिया था कि वे सभी तैयारी रखें। चुनाव की घोषणा के बाद पार्टी की ओर से उनकी चुनाव ड्यूटी लगाई जाएगी। इसके लिए उन्हें प्रचार व जनसंपर्क के लिए लग्जरी गाड़ियां मिलेंगी और खर्च-वर्च के लिए धन की थैली भी। बस तभी से उनके खास समर्थक बुलावे का इंतजार कर रहे हैं। लेकीन अब तो अंतिम चरण के बूथ मैनेजमेंट का समय भी पार होने को है, समर्थक नेताजी को फोन कर जानकारी लेने से भी नहीं चूक रहें है।

इधर, नेताजी के पास पार्टी दफ्तर से अब तक कोई फोन नहीं आया। अंतिम चरण के भी चुनाव का समय बीतता देख नेताजी ने समर्थकों के फोन आने पर कभी बीपी तो कभी एंग्जाइटी या एन्जाइना दर्द का बहाना बनाया जा रहा है। कोई समर्थक देख न ले, इसलिए नेताजी दैनिक उपयोग की वस्तुएं लेने के लिए भी घर से बाहर नहीं निकल रहे। हां एक बात जरूर है कि नेताजी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गये है। पार्टी के समर्थन में वीडियो डालकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने से नहीं चूक रहें। खैर अब एक जून को पहले मतदान फिर जलपान।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular