Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारभोजपुर आबकारी टीम पर हमला: उत्पाद निरीक्षक सहित 11 पुलिसकर्मी जख्मी

भोजपुर आबकारी टीम पर हमला: उत्पाद निरीक्षक सहित 11 पुलिसकर्मी जख्मी

Excise team attacked in Bhojpur/Bihar:खबरे आपकी भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के घाघा गांव में महादलित टोले में शुक्रवार देर शाम उत्पाद विभाग की पुलिस टीम पर अवैध शराब कारोबारियों ने हमला बोल दिया। इस घटना में उत्पाद निरीक्षक सहित 11 पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी हो गए। हमलावरों ने उत्पाद विभाग के बोलेरो सहित चार वाहनों को लाठी-डंडे और पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही उपद्रवियों द्वारा जब्त सूची और प्राथमिकी कॉपी भी फाड़ दी और हमले के दौरान उत्पाद निरीक्षक को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। सभी जख्मियों को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया।

इस हमले में जख्मी उत्पाद निरीक्षक चौधरी सूर्य भूषण, अवर निरीक्षक राहुल कुमार दुबे, अजीत कुमार, पूजा कुमारी, एएसआई मदन लाल यादव, जितेंद्र कुमार, जयराम कुमार, राम जी चौधरी, सिपाही मनीष कुमार, होमगार्ड रानी कुमारी शामिल है। इस घटना के बाद उत्पाद निरीक्षक सूर्य भूषण के बयान पर 15 लोगों को नामजद एवं 50 से ज्यादा अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

23
23

Excise team attacked in Bhojpur: बताया जाता है कि उत्पाद निरीक्षक सूर्य भूषण अवैध शराब की सूचना पाकर उत्पाद विभाग की टीम में घाघा गांव कि महादलित टोले में छापेमारी करने गई थी। छापेमारी के दौरान सैकड़ों लीटर शराब के साथ 4 अवैध शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया था । पुलिस को देखते ही अवैध शराब कारोबार में शामिल महिलाओं के साथ साथ पुरुषों ने भी ईंट पत्थरों से हमला कर दिया।

उत्पाद विभाग की टीम पर हमला होने से अफरा तफरी मच गई। झड़प का फायदा उठाते हैं ग्रामीणों ने पुलिस के कब्जे से जप्त किए गए अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार शराब धंधे में लिप्त चार लोगों को भी छुड़ाकर भाग गए।

ईट पत्थर से हमला होते देख उत्पाद विभाग की टीम मौके से उल्टे पांव भागने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस घटना में उत्पाद निरीक्षक सहित 11 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कारोबारी और उपद्रव करने वालें की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!