Friday, January 28, 2022
No menu items!
HomeNewsबाइक से गिरकर आशाकर्मी की मौत, घर में मचा कोहराम

बाइक से गिरकर आशाकर्मी की मौत, घर में मचा कोहराम

Andhari village चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी गांव के सूर्य मंदिर नहर पुल के समीप घटी घटना

मृतका ईमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप खुर्द गांव निवासी

खबरे आपकी बिहार/आरा: नासरीगंज-सहार मार्ग पर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी गांव (Andhari village) के सूर्य मंदिर नहर पुल के समीप सोमवार की शाम बाइक से गिरकर एक आशाकर्मी की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

Andhari village-Bike Accident

जानकारी के अनुसार मृतका ईमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप खुर्द गांव निवासी विजय कुमार सिंह की 50 वर्षीया पत्नी रीता देवी है। वह मोआप खुर्द गांव में आशा के पद पर कार्यरत थी। इधर, मृतका के परिजनों ने बताया कि वह सोमवार की दोपहर कोविड-19 ड्यूटी के सिलसिले से अपने बेटे मनीष कुमार के साथ बाइक से तरारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में गई थी। जब वह अपने बेटे के साथ बाइक से वापस गांव लौट रही थी। इसी बीच अंधारी गांव के सूर्य मंदिर के नहर पुल के समीप असंतुलित होकर वह बाइक से गिर पड़ी। जिससे उनकी मौत हो गई।इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

बताया जाता है कि मृतका को एक पुत्र मनीष एवं एक पुत्री विभा कुमारी है। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है।हादसे के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।


पढ़े :- बोले डाक्टर, टूट रहा मनोबल, प्रशासन से लगायी सुरक्षा की गुहार

- Advertisment -
manish
aman p
anand
manoj

Most Popular