Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
HomeNewsमोबाइल चोरी के विवाद में मारपीट व चाकूबाजी- दो जख्मी

मोबाइल चोरी के विवाद में मारपीट व चाकूबाजी- दो जख्मी

मारपीट की अन्य घटनाओं में आठ लोग घायल

आरा जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव में शुक्रवार की दोपहर साइकिल व मोबाइल चोरी के विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गयी। इस दौरान मारपीट व चाकूबाजी भी हुई। इसमें दो पक्षों के दो युवक जख्मी हो गये। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। दोनों पक्षों द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है।

शहीद चंदन को नमन करने ज्ञानपुरा गांव पहुंचे छोटू छलिया

घायलों में एक पक्ष का सरैया निवासी किशुन चंद राम, वहीं दूसरे पक्ष का उसी गांव का निरंजन पासवान है। किशुन चंद्र राम के कंधे तो निरंजन पासवान को गर्दन के पास जख्म हैं। एक पक्ष के जख्मी किशुन चंद राम ने बताया कि वह हिमाचल में रहकर काम करता था। पिछले वर्ष ही गांव आया था। 21 जून को वह मड़ई में सोया हुआ था। तब पड़ोस के ही युवकों ने साइकिल व मोबाइल चुरा लिया। इसको लेकर उसने शिकायत की थी। शुक्रवार को वह खेत से घर आ रहा था, तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।

एक शास्वत विद्रोही संन्यासी- दंडी स्वामी सहजानंद सरस्वती

इधर, टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन में मारपीट के खुशबू प्रवीण और गुलनाज प्रवीण घायल हो गई। वहीं, कोईलवर थाना क्षेत्र के बाबूगंज में मारपीट के दौरान एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए। घायलों में इमरान, अलीमुद्दीन और वसीम अकरम को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। शहर के काजी टोला में मारपीट के दौरान अनीता देवी व उसका पुत्र जितेंद्र कुमार घायल हो गया। सभी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

मोबाइल चोरी के विवाद में मारपीट व चाकूबाजी- दो जख्मी

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या से दुखी छात्रा ने की खुदकुशी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular