Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News Crime अधेड़ की हत्या में तीन पर प्राथमिकी, मुख्य आरोपित गिरफ्तार

अधेड़ की हत्या में तीन पर प्राथमिकी, मुख्य आरोपित गिरफ्तार

Mathiyapur – सिन्हा ओपी क्षेत्र के कवल छपरा गांव में गुरुवार की रात्रि गोली मार की गयी थी हत्या

सदर एसडीपीओ के आश्वासन पर दो घंटे बाद समाप्त हुआ रोड जाम

खबरे आपकी आरा। जिले के सिन्हा ओपी क्षेत्र के कवल छपरा मठियापुर (Mathiyapur) गांव निवासी अधेड़ की हत्या में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मृत अधेड़ के भाई मदन चौधरी के बयान पर दर्ज केस में तीन लोगों को आरोपित किया गया है। इसमें काशी यादव, राकेश यादव और रविंद्र यादव है।

  • घर से बुलाकर की गयी थी हत्या, देर रात कराया गया शव का पोस्टमार्टम

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुये मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वह उसी गांव का रहने वाला काशी यादव है। उस पर ही अधेड़ को घर से बुलाकर ले जाने का आरोप है। सदर एसडीपीओ पंकज रावत द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपितों की धरपकड़ को ले छापेमारी की जा रही है।

डीएम के आदेश पर पूर्व विधायक ने जमा करायी थी बंदूक

बता दें कि गुरुवार की रात Mathiyapur परमात्मा चौधरी नामक अधेड़ की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। उसे घर से बुलाकर ले जाने के बाद सीने में गोली मार दी गयी थी। उससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी थी। उसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपितों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया गया था। थाने के समक्ष जमकर हंगामा भी किया गया था। बाद में मौके पर पहुंचे एसडीपीओ की पहल पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और रोड जाम समाप्त हुआ। देर रात शव का पोस्टमार्टम भी करा दिया गया। उधर, पुलिस ने छापेमारी कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया।

फोन पर पत्नी से बातचीत के बाद पति ने किया विषपान

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular