Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर छुट्टी देने से इंकार करने पर गुरू जी ने एचएम का सिर...

छुट्टी देने से इंकार करने पर गुरू जी ने एचएम का सिर फोडा

High School Piro – गुरुजी ने लकड़ी के डंडे से की प्रधानाध्यापक की पिटाई, पड़े कई टांके

खबरे आपकी High School Piro पीरो प्रखंड के रामचंद्र प्लस टू उच्च विद्यालय के एक शिक्षक ने छुट्टी देने से इंकार करने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक पंकज कुमार की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से प्रभारी प्रधानाध्यापक के सिर में गहरी चोट पहुंची है। बुरी तरह जख्मी प्रभारी प्रधानाध्यापक का इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पीरो में कराया जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि विद्यालय के नियोजित शिक्षक भानू मंडल शुक्रवार को उपस्थिति पंजी में हाजिरी दर्ज करने के बाद दिन के 11 बजे ही छुट्टी लेकर विद्यालय से जाने की जिद कर रहे थे। लेकिन प्रभारी प्रधानाध्यापक ने यह कहकर छुट्टी देने से इंकार कर दिया कि इस समय विभागीय अधिकारियों द्वारा विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया जा रहा। ऐसी स्थिति में किसी को समय से पहले विद्यालय छोडने की अनुमति नही दी जा सकती है।

इस बात को लेकर उक्त शिक्षक ने प्रभारी प्रधानाध्यापक से नोकझोंक शुरू कर दी। बावजूद इसके जब प्रभारी प्रधानाध्यापक ने छुट्टी देने से इंकार किया तो गुस्से से तमतमाए उक्त शिक्षक ने वहां पडे कील लगी मोटी लकडी से प्रधानाध्यापक पर ताबडतोड प्रहार शुरू कर दिया। जिससे प्रभारी प्रधानाध्यापक का सिर फट गया और वे बुरी तरह लहुलुहान होकर गिर पडे। वहां मौजूद दूसरे शिक्षकों ने किसी तरह बीच बचाव कर जख्मी प्रभारी प्रधानाध्यापक को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज कराया गया।

आरोपी शिक्षक के बारे में बताया जाता है कि वे अपनी पहुंच पैरवी के बल पर अक्सर अनाधिकृत रूप से विद्यालय से गायब रहते हैं। उनकी दबंग प्रवृति की वजह से विभागीय अधिकारी भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाते हैं ।

फोन पर पत्नी से बातचीत के बाद पति ने किया विषपान

डीएम के आदेश पर पूर्व विधायक ने जमा करायी थी बंदूक

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular