Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News बिहार कपड़ा व्यवसायी से मांगी पांख लाख की रंगदारी, आरोपित गिरफ्तार

कपड़ा व्यवसायी से मांगी पांख लाख की रंगदारी, आरोपित गिरफ्तार

Ara Textile Businessman टाउन थाना क्षेत्र के बाइपास में चार रोज पहले मांगी गयी थी रंगदारी

खबरे आपकी आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बाइपास रोड के एक कपड़ा व्यवसायी Ara Textile Businessman से पांच लाख की रंगदारी की मांग की गयी है। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी है। हालांकि पुलिस ने रंगदार को गिरफ्तार कर लिया है। वह शहर के मोती टोला निवासी मनीष कुमार यादव है। रंगदारी की मांग आरा-पटना बाइपास रोड के व्यवसायी मुकुल से की गयी थी। इस मामले में Ara Textile Businessman व्यवसायी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

पुलिस के हत्थे चढ़े रंगदार पर पूर्व से दर्ज हैं फायरिंग सहित छह मामले 

पढ़े :- रिश्ते का कत्लः भाई ही बन गया बहन की खुशियों का कातिल

पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार चार रोज पहले व्यवसायी से पांच लाख की रंगदारी मांगी गयी थी। कहा गया था कि रंगदारी नहीं देने का अंजाम ठीक नहीं होगा। उसके बाद से ही पुलिस रंगदार के पीछे पड़ी थी। रविवार की रात थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक मनीष यादव पर पूर्व से ही फायरिंग और रंगदारी सहित छह मामले दर्ज हैं। वह शराब के मामले में पूर्व में भी जेल जा चुका है। बता दें कि उसके पिता माना यादव की एक जनवरी की सुबह जेल में मौत हो गयी थी। उसके पिता भी फायरिंग और युवक को गोली मारने के मामले में जेल में बंद थे। तबीयत बिगड़ने पर मौत हो गयी थी। 

पढ़े :- जादू-टोना के विवाद में डेढ़ लाख में सुपारी देकर करायी गयी तांत्रिक की हत्या

Ara-Textile
कपड़ा व्यवसायी से मांगी पांख लाख की रंगदारी
- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular