Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home राजनीत घर-घर जाकर मोदी सरकार की पिछले एक साल की उपलब्धियों को बताएं-सूर्यभान...

घर-घर जाकर मोदी सरकार की पिछले एक साल की उपलब्धियों को बताएं-सूर्यभान सिंह

बड़हरा मंडल अंतर्गत मटुकपुर में बैठक का हुआ आयोजन

भाजपा द्वारा संचालित कार्यक्रम घर-घर जनसंपर्क अभियान के तहत हुआ बैठक

महिला ने की थी लव मैरेज, दो बच्चें भी है

आरा। भाजपा द्वारा संचालित कार्यक्रम घर-घर जनसंपर्क अभियान के तहत बड़हरा विधानसभा के बड़हरा मंडल अंतर्गत मटुकपुर में बैठक का आयोजन किया गया। अध्यक्षता बडहरा मंडल अध्यक्ष संटु सिंह एवं संचालन पूर्व मंडल अध्यक्ष मुरलीधर पीतांबरधारी सिंह ने की।

मुख्य अतिथि के रुप में भाजपा के बिहार प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सूर्यभान सिंह थे। श्री सिंह पूरे कार्यक्रम के संयोजक एवं मुख्य वक्ता भी थे। बैठक को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर मोदी सरकार 2.0 के पिछले 1 साल की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताने का निर्देश दिया, साथ ही साथ उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि जहां भी जाएं, वहां ग्रामीण जनता को कोरोना जैसे महामारी से बचने के उपायों के बारे में जरूर बताएं।

घर-घर जाकर मोदी सरकार की पिछले एक साल की उपलब्धियों को बताएं-सूर्यभान सिंह

चरपोखरी थाना के गड़हनी बाजार स्थित सहिला पुल पर हुआ हादसा

बैठक के बाद सूर्यभान सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मटुकपुर, गुलाब छपरा, मणिछपरा इत्यादि गांवों में घर-घर जाकर लोगों के बीच मोदी सरकार 2.0 के 1 साल के सफलतम उपलब्धियों से संबंधित पत्रक दिया गया।

मौके पर भाजपा के जिला मंत्री वरुण सिंह, देवानंद उपाध्याय, अजीत सिंह, कुमार अजय सिंह, अरविंद सिंह, जितेंद्र सिंह, मुन्ना सिंह, कल्लू सिंह, कृष्ण मोहन पांडेय, सितेश सिंह बिट्टू, मनोरंजन तिवारी, मुकेश गुप्ता, अभय सिंह, राजदेव सिंह एवं राजकुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

घर-घर जाकर मोदी सरकार की पिछले एक साल की उपलब्धियों को बताएं-सूर्यभान सिंह

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर एवं रतन दुलारपुर के बीच निर्माणाधीन फोरलेन पर घटी घटना

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular