Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरपुलिस की गश्ती पर भारी पड़ रही अपराधियों की चुस्ती 

पुलिस की गश्ती पर भारी पड़ रही अपराधियों की चुस्ती 

Gopali Chowk Loot-सरेराह पैदल ही दो दुकानों को लूट चलते बने अपराधी, हाथ मलती रह गयी पुलिस

पूछ रहे लोग: शाम में आखिर कहां थी पुलिस, क्यों नहीं हो रही थी पेट्रोलिंग

पुलिस की गश्ती पर भारी पड़ रही अपराधियों की चुस्ती 

चार जुलाई की सुबह सपना सिनेमा मोड़ पर भून दिया गया था ठेकेदार

खबरे आपकी आरा शहर के काफी भीड़-भाड़ वाले गोपाली चौक के पास सरेशाम एक साथ दो दुकानों में लूट की वारदात ने पुलिस गश्ती की पोल खोल कर रख दी है। इस घटना से ज्वेलरी शॉप सहित अन्य दुकानदारों में दहशत का माहौल है। अब पब्लिक खासकर व्यवसायी सवाल पूछ रहें है कि शाम को पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी कहां थी? पूरे दिन चक्कर लगाने वाले क्रॉस मोबाइल के जवान कहां थे? पैदल पहुंचे अपराधी ही दुकान लूट कर आराम से निकल गये और पुलिस हाथ मलती रह गयी।

यह हाल तब है। जब एसपी द्वारा व्यवसायियों की सुरक्षा को लेकर कई कदम उठाये गये हैं। थाने की पुलिस के अलावे घुड़सवार भी सुबह शाम शहर में गश्त लगा रहा हैं। इसके बावजूद शाम करीब साढ़े छह बजे ही एक साथ दो दुकानें लूट ली जाती है। आठ से दस की संख्या में अपराधी पैदल हथियार लेकर पहुंचते हैं। दो दुकान लुटते हैं और फिर आराम से पैदल ही निकल जाते हैं। इस बीच कहीं पुलिस नहीं दिखती है।

पढ़े-छापेमारी करने गई भोजपुर पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला,आधा दर्जन गाड़िया क्षतिग्रस्त

विदित हो कि पिछले चार जुलाई की सुबह भी शहर के सपना सिनेमा मोड़ के समीप एक ठेकेदार को गोलियों से भून दिया गया था। ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपराधी आराम से भाग गये थे। हालांकि दो से तीन दिन के बीच पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था। टाउन थाना पुलिस अभी उस सफलता पर इतरा ही रही थी कि सोमवार की शाम दो दुकानों में लूट की वारदात हो गयी।

Gopali Chowk Loot-शोर मचाने पर दुकानदार पर चला दी गोली, मिस्ड फायर होने से बची जान

ज्वेलरी शॉप लूटकांड को लेकर आठ अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी

अपराधियों ने एक साथ दोनों दुकानों पर बोला धावा, लूट ले गये लाखों के जेवरात

Gopali Chowk Loot आरा शहर के गोपाली चौक स्थित शुक्ला मार्केट की दो ज्वलेरी शॉप में लूटपाट को लेकर प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है। एपी ज्वेलर्स के मालिक अरुण कुमार की तहरीर पर प्राथमिकी की गयी है। उसमें सात से आठ अपराधियों को आरोपित किया गया है। कहा गया है कि सोमवार की शाम साढ़े छह बजे सात-आठ की संख्या में बदमाश मार्केट में आये। इनमें तीन उनकी और तीन जेके ज्वेलर्स में घुंस गये। सभी के हाथों में पिस्टल था। सभी शर्ट और टी-शर्ट पहने थे। उजले रंग का शर्ट पहने अपराधी ने उन पर पिस्टल तान दिया। जबकि दो दुकान में लूटपाट करने लगे, उसमें एक ने काले रंग की शर्ट पहन रखी थी। उसके बाद सभी शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते भाग गये।

Gopali Chowk Loot

पढ़े-अब डरावना लगने लगा है बाढ़ का पानी दियारांचल के कई गांवों में घुसा,मिट्टी कटाव से दहशत

इस दौरान जेके ज्वलेर्स के जयंत कुमार ने शोर मचाया, तो एक बदमाश ने गोली चला दी। हालांकि संयोग अच्छा था कि गोली मिस हो गयी, जिससे उनकी जान बच गयी। प्राथमिकी के अनुसार एपी ज्वेलर्स से 100 ग्राम सोने के जेवर, 50 ग्राम गला हुआ सोना, 15 ग्राम के सोने की चेन, पांच सौ ग्राम चांदी के जेवर और 90 हजार रुपये की लूट हुई है। जबकि जेके ज्वेलर्स से 10 किलो चांदी के आभूषण, 15 ग्राम सोना और एक मोबाइल की लूट हुई है।

पढ़े-डस्टबीन खरीद मनमानी- जिलाधिकारी ने अफसरों और पंचायत प्रतिनिधियों को चेताया

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular