Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर इलाज के दौरान 11वे दिन आखिर चली गयी 8 वर्षीया जिकरा

इलाज के दौरान 11वे दिन आखिर चली गयी 8 वर्षीया जिकरा

Gudhatti Gali Ara – माचिस तीली की चिंगारी स्वेटर पर पड़ने से बुरी तरह झुलस गई थी

Gudhatti Gali Ara आरा। टाउन थाना क्षेत्र के गुड़हट्टी गली मोहल्ले में बीते दिनो विशालाक्षी करना आग से झुलसी बच्ची की मौत हो गई। इलाज के दौरान उसने सदर अस्पताल के बर्न वार्ड में गुरुवार की सुबह दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृत बच्ची गुडहट्टी गली निवासी मो.इम्तियाज की 8 वर्षीया पुत्री जिकरा खातून है।

इलाज के दौरान सदर अस्पताल के बर्न वार्ड में तोड़ा दम,घर में मचा कोहराम

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते नवंबर माह के 30 तारीख दिन सोमवार की शाम वह Gudhatti Gali Ara घर में ही माचिस के डिब्बे से तीली निकालकर खेल रही थी। उसी दरमियान आग की चिंगारी उसके स्वेटर पर पड़ गई थी। जिससे वह आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गई थी। जिसके बाद परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां उसे बर्न वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। इसी बीच 11 दिन के बाद इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन अपनी स्वेच्छा से शव बिना पोस्टमार्टम कराये ही वापस घर ले गये।

बताया जाता है कि मृत बच्ची अपने दो भाई व दो बहन में दूसरे स्थान पर थी। मृत बच्ची के परिवार में मां नुसरत खातून,दो भाई फैजान, रेहान एवं एक बहन शफा खातून है। घटना के बाद मृत बच्ची के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृत बच्ची की मां नुसरत खातून एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

फसल घेराबंदी विद्युत तार की चपेट में आया युवक, लोगों ने खेत मालिक को मारा चाकू

एक फूल दो माली वाली प्रेम कहानी में मारा गया बालू कारोबारी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular