Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर ट्रक पर तिरपाल बांध रहा खलासी विद्युत प्रवाहित तार में जैसे ही...

ट्रक पर तिरपाल बांध रहा खलासी विद्युत प्रवाहित तार में जैसे ही सटा

Bampali Ara – हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक के खलासी की मौत

Bampali Ara आरा। भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बामपाली गांव में गुरुवार की सुबह विद्युत प्रवाहित हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक के खलासी की मौत हो गई। इलाज के लिए अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा।

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बामपाली गांव के में गुरुवार की सुबह घटी घटना

जानकारी के अनुसार मृतक संदेश थाना क्षेत्र के सुरंगापुर गांव निवासी सुदामा तिवारी का 25 वर्षीय पुत्र जीतन कुमार तिवारी है। मौके पर मौजूद रहे मजदूर ने बताया कि वह आज सुबह बामपाली गांव (Bampali Ara) में ट्रक पर चढ़कर तिरपाल बांध रहा था। उसी दरमियान वह विद्युत प्रवाहित हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया।

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

उसे वहां पर मौजूद लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बावजूद इसके उसे सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया। बताया जाता है कि मृतक पांच भाइयों में तीसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां लक्की देवी, चार भाई मिथुन तिवारी, सिथुन तिवारी, दीपक तिवारी एवं विशु तिवारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां लक्की देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

एक फूल दो माली वाली प्रेम कहानी में मारा गया बालू कारोबारी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular