Sunday, October 2, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeबैसाडीह जख्मी महिला की मौत पर हंगामा और रोड जाम

बैसाडीह जख्मी महिला की मौत पर हंगामा और रोड जाम

Baisadih गांव के ही एक व्यक्ति पर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप

खबरे आपकी आरा/पीरो। भोजपुर के हसनबाजार ओपी क्षेत्र के बैसाडीह गांव में मारपीट में जख्मी महिला की मौत हो गयी। रविवार की सुबह सदर अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। शनिवार की सुबह गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी गयी थी। मृत महिला Baisadih बैसाडीह गांव निवासी भुअर राम की 55 वर्षीया पत्नी सुमित्रा देवी थी। हत्या का आरोप गांव के ही जनार्दन उपाध्याय पर लगा है। पुलिस ने शनिवार को ही उसे विजय राम की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव आते ही लोग भड़क उठे।

Baisadih-मृत महिला के आश्रित को मुआवजा और हत्यारों को कठोर सजा की मांग को रोड जाम

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

लोग भाकपा-माले नेता मनीर आलम के नेतृत्व में शव के साथ सड़क पर उतर गये। गुस्साये लोगों ने मृतका के आश्रितों को मुआवजा और हत्यारों को कठोर सजा दिलाने की मांग को लेकर गांव के पास रोड जाम कर दिया। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गयी। इससे करीब दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा। सूचना मिलते ही ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने में जुट गये। बाद में पीरो एसडीओ अमरेंद्र कुमार पहुंचे और समझाकर लोगों के आक्रोश को शांत कराया। उन्होंने सोमवार को मुआवजा देने का आश्वासन दिया। 

Baisadih injured woman dies

पढ़ें- अस्पताल आते-आते वीभत्स कैसे हो गया शव? एसपी के आदेश पर पुलिस तफ्तीश शुरू

बेटा बोला: गाली देने से मना करने पर लाठी-डंडे से की गयी पिटाई

बैसाडीह (Baisadih) निवासी भुवर राम के पुत्र तेतर राम ने बताया कि शनिवार की सुबह उसकी मां गांव घर के समीप गांव की महिलाओं के साथ बैठी थी। तभी जनार्दन उपाध्याय पहुंच गया और गाली-गलौज करने लगा। उसकी मां ने जब गाली देने से मना किया, तो उसने लाठी-डंडों से जमकर उनकी पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसके बाद उसे इलाज के लिये पीरो अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। रात में स्थिति बिगड़ने पर उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया। लेकिन इलाज के दौरान रविवार की सुबह उसकी मौत हो गयी। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

बता दें कि शुक्रवार की देर रात बैसाडीह गांव निवासी जनार्दन उपाध्याय द्वारा विजय राम की टांगी से हत्या कर दी गयी थी। उसकी पत्नी पर भी टांगी से हमला कर दिया गया था। शनिवार की सुबह भी उसने सुमित्रा देवी और इंदू देवी सहित तीन लोगों की पिटाई कर दी थी। मौके पर पहुंचे ओपी इंचार्ज पर भी आरोपित द्वारा डंडा चला दिया गया था। उसमें वह बाल-बाल बच गये थे।

पढ़ें- एक ऐसा थाना जहाँ अपनी कुर्सी पर नही बैठते थानेदार

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular