Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home स्वास्थ्य covid-19 प्रथम चरण में सभी स्वास्थ्य कर्मियो को दिया जाएगा कोरोना का टीका

प्रथम चरण में सभी स्वास्थ्य कर्मियो को दिया जाएगा कोरोना का टीका

corona vaccine – सभी फ्रंट लाइन कार्यकर्ता को द्वितीय चरण में मिलेगा टीका

डीएम रोशन कुशवाहा ने जिलास्तरीय टास्क फोर्स कि बैठक की

corona vaccine आरा समाहरणालय में सोमवार को कोविड-19 से संबंधित जिलास्तरीय टास्क फोर्स की बैठक जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिलाधिकारी श्री कुशवाहा ने पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

विदित हो कि कोविड-19 को लेकर प्रथम चरण में सभी स्वास्थ्य कर्मी को टीका दिया जाना है, जिसकी तैयारियां अंतिम चरण में है। द्वितीय चरण मे सभी फ्रंट लाइन कार्यकर्ता को टीका दिया जाएगा। संपूर्ण जनसंख्या का चरणबद्ध तरीके से प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण किया जायेगा।

टीकाकरण सत्र स्थल तीन कमरों वाला सरकारी भवन, चुनाव बूथ के अनुसार करने का निर्देश प्राप्त हुआ है। पहला कमरा टीका लेने वाले लाभार्थी को प्रतीक्षा स्थल बनेगा, दूसरा कमरा टीकाकरण के लिए रहेगा एवं तीसरा कक्षा टीकाकरण के पश्चात आधा घंटा इंतजार करने हेतु रखा जाएगा।

गिरफ्तारी नहीं करने और केस पेंडिंग रखने पर नपे सहार थानाध्यक्ष, लाइन क्लोज

एक सत्र के लिए 5 सदस्यीय दल का गठन किया जा रहा है, जिसकी जिम्मेदारी टीकाकरण के सफल संचालन करना होगा। टीकाकरण के हर पहलू को कोविड ऐप पर दर्ज किया जाना है, ताकि क्रियान्वयन में पारदर्शिता बनी रहे तथा टीकाकरण सत्र शुरू होने से पहले प्रखंड स्तर पर कम्युनिकेशन प्लान बनाया जाएगा।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

कैसे बना चुल्हाई यादव हजरत का खादिम और चुल्हाई खादिम का बना मजार: पढ़े पूरी कहानी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular