Sunday, November 28, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरपूर्व सैनिकों एवं वीरांगनाओं को किया गया सम्मानित

पूर्व सैनिकों एवं वीरांगनाओं को किया गया सम्मानित

Ex-Servicemen Association Bhojpur द्वारा स्थानीय विद्या भवन के सभागार में आयोजित हुआ कार्यक्रम

खबरे आपकी आरा। स्थानीय विद्या भवन के सभागार में सोमवार को बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ भोजपुर का मासिक मीटिंग सह पूर्व सैनिकों एवं वीरांगनाओ को सम्मान समारोह हुआ। अध्यक्षता मेजर राणा प्रताप सिंह ने की। सम्मान समारोह लायन क्लब भागलपुर गोल्ड के तत्वाधान में किया गया। मुख्य अतिथि डीडीसी हरि नारायण पासवान, एडीएम कुमार मंगलम, कैट भोजपुर शाखा के जिला अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन और पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर मनोज थे। बिहार राज पूर्व सैनिक संघ मेजर राणा प्रताप सिंह अध्यक्ष द्वारा अतिथियों का स्वागत माला, अंग वस्त्र एवं मोमेंटो के तौर पर फलों की टोकरी द्वारा की गई। अध्यक्ष ने डीडीसी एवं एडीएम का परिचय सभी भूतपूर्व सैनिकों से की और सभी का स्वागत किया। उसके बाद सभी अतिथियों ने बारी-बारी से अपना विचार प्रकट किया।

पढ़ें:- ब्रेस्ट कैंसर एवं सर्वाइकल (बच्चेदानी के मुंह) के कैंसर से कैसे बचें?

Ex-Servicemen Association Bhojpur-पूर्व सैनिकों और वीरांगनाओं को सम्मानित करना गर्व की बात

Ex Servicemen Association Bhojpur
Ex Servicemen Association Bhojpur

डीडीसी ने बताया कि मैं आज पूर्व सैनिकों के बीच आकर अपने आप को बहुत ही गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। आगे भी इस तरह के कार्यक्रम में मैं शिरकत करुंगा। एडीएम श्री कुमार मंगलम ने भी पूर्व सैनिकों और वीरांगनाओं के बारे में बात की। कहा कि आज मैं सम्मान समारोह में आकर अपने आप को बहुत ही अच्छा महसूस कर रहा हूं। प्रेम पंकज उर्फ ललन ने बताया मैं आज पूर्व सैनिकों के साथ चार-पांच साल से जुड़ा हूं। प्रत्येक स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर पूर्व सैनिकों और वीरांगनाओं को सम्मानित करता हूं। पूर्व सैनिकों और वीरांगनाओं को सम्मानित करना मेरे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि वीरांगनाओं को रोजगार की जरूरत हो वो हमारे द्वारा दिया जाएगा।

पढ़ें:- मुखिया के बॉडीगार्ड के पास से तीन पिस्टल, मैगजीन और 35 गोलियां बरामद

मेजर राणा प्रताप सिंह ने बताया की मैं जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट करना चाहता हूं कि हर एक जिले में अनुसरण समिति होता है। जिसके अध्यक्ष जिलाधिकारी, सेक्रेटरी जिला सैनिक कल्याण अवसर एवं एक अफसर जेसीओ और जवान होता है। हर महीने जो मीटिंग होता है और उसमें सभी पूर्व सैनिकों और विरागंनाओ की परेशानी सुना जाता है। इस पर डीडीसी एवं एडीएम ने आश्वासन दिया कि इस संबध में डीएम को जानकारी दी जाएगी।

डीडीसी, एडीएम एवं अन्य अतिथियों द्वारा 7 लोगों को शाॅल और मिठाई देकर सम्मानित किया गया। धन्यवाद ज्ञापन जगनारायण सिंह द्वारा दी गई। इस मौके पर मेजर कन्हैया सिंह, सुबेदार राम अयोध्या सिंह, फ्लाइंग अफसर तिवारी, घनश्याम सिंह, फलदार तिवार एवं वीरांगनाओं में फुल कुमारी देवी, मीरा देवी, धन देवी, शांति देवी आदि मौजूद थी। बिहार राज पूर्व सैनिक संघ को मुख्य अतिथि डीडीसी हरि नारायण पासवान ने 5 हजार का सहयोग राशि प्रदान किया।

पढ़ें:- परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular