Sunday, November 28, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरकरोड़ रुपये की हेरोईन और नगदी के साथ बाप-बेटे सहित चार धंधेबाज...

करोड़ रुपये की हेरोईन और नगदी के साथ बाप-बेटे सहित चार धंधेबाज गिरफ्तार

Police Raid in Masad-गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मसाढ़ गांव में छापेमारी में पुलिस को मिली सफलता

एक पॉश मशीन, इलेक्ट्रिक तराजू बरामद, एल्युमिनियम का पॉकेट फाइल भी मिली

तीन बाप-बेटे घर में ही कर रहे थे हेरोईन खरीद-बिक्री का धंधा

खबरे आपकी आरा। भोजपुर पुलिस को ड्रग्स के खिलाफ अभियान में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गजराजगंज ओपी के मसाढ़ गांव में छापेमारी कर 974 ग्राम हेरोईन बरामद की है। दो लाख तीस हजार रुपये, इलेक्ट्रिक तराजू, एटीएम पॉश मशीन, 21 मोबाइल बरामद, एल्युमिनियम का पॉकेट फाइल और एक पल्सर बाइक भी बरामद की गयी है। मौके से बाप-बेटे सहित चार धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनमें मसाढ़ गांव निवासी संतोष कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, उसके पुत्र प्रशांत कुमार, राज आर्यन और उसी गांव के रहने वाले विवेक सिंह शामिल हैं। वहीं जब्त हेरोईन की कीमत करोड़ में आंकी जा रही है।

Police Raid in Masad-974 ग्राम हेरोईन, दो लाख तीस हजार नगद, एक बाइक और 21 मोबाइल बरामद

Police Raid in Masad Drugs
Police Raid in Masad – Drugs

एएसपी हिमांशु ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात एसपी विनय तिवारी को मसाढ़ गांव में संतोष कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह और विवेक सिंह द्वारा हेरोईन की खरीद-बिक्री किये जाने की सूचना मिली। उसके बाद एसपी के आदेश पर दोनों धंधेबाजों के घर छापेमारी की गयी। उस दौरान दोनों के घर से मादक पदार्थ (हेरोइन), नगद रुपए और 21 मोबाइल सहित कारोबार में इस्तेमाल करने वाले अन्य सामान बरामद किये गये। उन्होंने बताया कि जब्त बाइक चोरी की लग रही है। हेरोईन की खरीद-बिक्री में बाइक का इस्तेमाल किये जाने की आशंका है। उसकी जांच की जा रही है।

पढ़ें:- ब्रेस्ट कैंसर एवं सर्वाइकल (बच्चेदानी के मुंह) के कैंसर से कैसे बचें?

उन्होंने बताया कि धंधेबाजों के पूरे नेटवर्क और कनेक्शन को खंगाला जा रहा है। बरामद मोबइल से भी कनेक्शन का पता लगाया जा रहा है। इसमें शामिल सभी धंधेबाजों को गिरफ्तार किया जायेगा। वहीं हेरोईन बरामदगी को लेकर चारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। छापेमारी में एएसपी हिमांशु के अलावे सदर सर्किल इंस्पेक्टर गौतम कुमार, नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार, उदवंतनगर थाना इंचार्ज ज्योति कुमारी, गजराजगंज ओपी इंचार्ज सुभाष तिवारी, दारोगा रामबाबू राय, चंदन कुमार, डीआईयू के दरोगा कुमार रजनीकांत, सुदेह कुमार, अवधेश कुमार, राकेश कुमार और राजीव रंजन शामिल थे।

पढ़ें:- मुखिया के बॉडीगार्ड के पास से तीन पिस्टल, मैगजीन और 35 गोलियां बरामद

गांजा के बाद हेरोईन तस्करी का केंद्र बनने लगा मसाढ़ गांव

आरा। शहर के गांगी का इलाका पहले से ही हेरोईन तस्करी के लिये चर्चित रहा है। गांगी के इलाके में अक्सर छापेमारी ओर हेरोईन की बरामदगी होती रही है। लेकिन अब कभी गांजा तस्करी के लिये बदनाम गजराजगंज ओपी का मसाढ़ गांव भी हेरोईन की खरीद-बिक्री का केंद्र बनता जा रहा है। शनिवार की रात पुलिस की छापेमारी में करीब एक किलो हेरोईन और सवा दो लाख नगदी की बरामदगी से इसकी पुष्टि हो रही है। दोनों धंधेबाजों के घर से मिले इलेक्ट्रिक तराजू और एटीएम पॉश मशीन काफी कुछ बयां कर रही है। बताया जा रहा है कि संतोष कुमार सिंह उर्‌फ गुड्‌डू सिंह काफी दिनों से हेरोईन का धंधा कर रहा था। वह अपने बेटों के साथ मिलकर घर से हेरोईन की खरीद-बिक्री कर रहा था। दूसरे राज्यों से हेरोईन की खेप मंगाने के बाद वह जिले में सप्लाई करता था। पुडिया बनाकर भी बेचने का धंधा करता था। पुलिस भी इसकी पुष्टि कर रही है। एएसपी के अनुसार दोनों धंधेबाज घर से ही हेरोईन की खरीद-बिक्री करते थे। वजन करने के लिये इलेक्ट्रिक तराजू और पैसे लेने के लिये एटीएम पॉश मशीन का इस्तेमाल करते थे पुलिस के अनुसार गुड्‌डू सिंह काफी दिनों से हेरोईन के धंधे में शामिल था। विवेक सिंह भी शराब के मामले में जेल जा चुका है।

पढ़ें:- परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular