Thursday, October 28, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरईंट-भट्ठा मैनेजर की हत्या में एक गिरफ्तार, अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी...

ईंट-भट्ठा मैनेजर की हत्या में एक गिरफ्तार, अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी तेज

Ibrahimnagar Murder-एक अन्य संदिग्ध को भी हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

आरा शहर के धनुपरा में रविवार की सुबह गोली मार की गयी थी हत्या

पुलिस ने किया दावा: जल्द होगी सभी की गिरफ्तारी और पूरे मामले का खुलासा

खबरे आपकी Ibrahimnagar Murder आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के धनुपरा में ईंट-भट्ठा के मैनेजर की हत्या और प्रतिशोध में दूसरे पक्ष के एक युवक को गोली मारे जाने में पुलिस की तफ्तीश तेज हो गयी है। इसे लेकर एसपी राकेश कुमार दूबे की स्पेशल टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। इस दौरान पुलिस ने मैनेजर की हत्या के मामले में एक अप्राथमिकी आरोपित को गिरफ्तार किया लिया है। वह टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिमनगर का रहने वाला धनलाल यादव है। हालांकि हत्या के नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी और हथियार की बरामदगी नहीं हो सकी है। पुलिस गिरफ्तार धनलाल यादव से पूछताछ कर हत्या में नामजद आरोपितों और हथियार बरामदगी में जुकी है।

Ibrahimnagar Murder-नामजद आरोपितों की धरपकड़ में जुटी एसपी की स्पेशल टीम

एसपी राकेश कुमार दूबे द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया का इस मामले का उद्भेदन कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि चिमनी मैनेजर रमेश सिंह और पूर्व पार्षद सीताराम यादव के बीच पूर्व के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। बहुत जल्द मामले का पूरा खुलासा कर दिया जायेगा। सभी आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया जायेगा। हालांकि सूत्रों की मानें तो इस मामले में पुलिस ने एक अन्य संदिग्ध को भी पकड़ा गया है। उससे भी पूछताछ की जा रही है।

पढ़े : ब्यूटी पार्लर व श्रृंगार स्टोर के आड़ में होता था शराब बिक्री का धंधा,ब्यूटिशियन गिरफ्तार

प्रतिशोध में दूसरे पक्ष के एक युवक को पकड़ कर मारी गयी थी गोली

बता दें कि रविवार की अहले सुबह करीब साढ़े तीन बजे धनुपरा स्थित ईंट-भट्ठा के मैनेजर मंतोष कुमार सिंह की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। उसके प्रतिशोध में दूसरे पक्ष के बावनवीर यादव को गोली मार दी गयी थी। उसे ईंट से कूंच दिये जाने का आरोप भी लगाया जा रहा है। उसकी हालत नाजुक बनी है और पटना में इलाज चल रहा है। इसे लेकर दोनों पक्षों की ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मैनेजर के पिता द्वारा पूर्व पार्षद के पुत्र सहित चार को नामजद किया गया है। वहीं जख्मी के पिता द्वारा छह लोगों पर आरोप लगाया गया है।

पढ़े : 21 अक्टूबर 2018 में कुख्यात अपराधी हीरो ने की थी फायरिंग, मैनेजर हत्याकांड

पढ़े : हत्या का केस सुलह नहीं करने पर प्रतिशोध में वारदात,छह लोगों को किया आरोपित

- Advertisment -
Heart care centre ad
Jain Ornaments ad
Heart care centre ad
Jain Ornaments ad
ad
ad
ad (2)
ad
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular