Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeखेलक्रिकेटIPL 2021: 4 Weeks 29 Matches, 4 Positive, several in isolation

IPL 2021: 4 Weeks 29 Matches, 4 Positive, several in isolation

IPL रोकने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में दायर की याचिका

KKR के दो खिलाडी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के इस महामारी की चपेट में आने के KKR ककर एंड RCB का मैच रद कर दिया गया ,वही दिल्ली कैपिटल को क्‍वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है,

सीएसके में भी तीन मामले सामने आए हैं. दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम के अमित मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ,दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम क्‍वारंटीन है

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखकर दिल्‍ली हाईकोर्ट में आईपीएल 2021 पर तत्‍काल रोक लगाए जाने के लिए याचिका दायर की गई है

याचिका में यह भी जांच करने के लिए कहा गया है कि आखिर क्‍यों पब्लिक हेल्‍थ पर आईपीएल को प्राथमिकता दी जा रही है. वकील करण सिंह ठुकराल और सामाजिक कार्यकर्ता इंददर मोहन सिंह ने यह याचिका दायर की है.

एक तरफ, लोग अस्पताल के बिस्तरों की कमी के कारण मर रहे हैं और अपने प्रियजनों का अंतिम संस्कार करने के लिए कतारों में इंतजार करते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे छोर पर, इसके इष्टतम उपयोग के लिए संसाधनों को लागू करने के बजाय, प्रतिवादी ने इसे उचित माना है की आईपीएल के आयोजन का समर्थन करें, ठुकराल ने अपनी याचिका में कहा है ।

Who are the respondents to the petition

1. Government of India
2. The Board of Control for Cricket in India (BCCI), a society registered under the Tamil Nadu Societies Registration Act, 1975, established the IPL in the year 2007.
3. IPL Governing Council
4. Delhi and District Cricket Association
5. Chief Minister of Delhi

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular