Saturday, May 15, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरपिरौंटा बैंक डकैती कांड में भोजपुर पुलिस को मिली सफलता

पिरौंटा बैंक डकैती कांड में भोजपुर पुलिस को मिली सफलता

Piraunta Bank Loot case – हथियार और लूटे गये रकम के साथ गिरोह के मुख्य सरगना सहित तीन लुटेरे गिरफ्तार

Piraunta Bank Loot case लूट में इस्तेमाल एक पिस्टल, दो कट्टा, पांच गोलियां, दो मैगजीन व दो बाइक बरामद

लूटे गये दो लाख 38 हजार में से 1 लाख 62 हजार रुपये भी मिले

नौ अपराधियों ने मिल घटना को दिया था अंजाम, एक की मौत और सात गिरफ्तार

एक लुटेरा अभी भी फरार, गिरफ्तारी के लिये चल रही छापेमारी

खबरे आपकी बिहार/आरा शहर से सटे जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पिरौटा स्थित पीएनबी की शाखा में डकैती का पुलिस ने पूरा खुलासा कर दिया। इस मामले में गैंग के मुख्य सरगना सहित डकैती में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। Piraunta Bank Loot case डकैती में इस्तेमाल हथियार, बाइक और मोबाइल बरामद कर लिये गये हैं। बैंक से लूटे गये पैसों में से आधी से अधिक रकम भी बरामद कर ली गयी है। गिरफ्तार अपराधियों में टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज निवासी आशीष यादव, नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा हाउसिंग कॉलोनी निवासी सुजीत कुमार उर्फ टेंगरा और बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला निवासी हिमांशु सिंह शामिल हैं। इनमें आशीष यादव मुख्य सरगना बताया जा रहा है। वह सिंगही पेट्रोल पंप लूटकांड में जेल जा चुका है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र से ही तीनों को गिरफ्तार किया गया है।

Piraunta Bank Loot case

अपराधियों के पास से 7.65 एमएम का एक पिस्टल, 7.65 की चार गोली, दो मैगजीन, दो देसी कट्टा, एक गोली, एक खोखा, दो बाइक, तीन मोबाइल और एक लाख 62 हजार रुपये बरामद किये गये हैं। 7.65 एम एम के पिस्टल से डकैती में शामिल अपराधी को गोली लगी थी। एसपी राकेश कुमार दूबे द्वारा मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी गयी।

उन्होंने बताया कि कांड के सरगना सहित तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। डकैती में इस्तेमाल सभी हथियार, बाइक और मोबाइल के साथ लूटे गये एक लाख 62 हजार रुपये भी बरामद कर लिये गये हैं। एसपी ने बताया कि डकैती शामिल नौ अपराधी शामिल थे। इनमें पांच हथियार लेकर डकैती करने बैंक में गये थे। जबकि चार ने लाइनर का काम किया था। चारों लाइनर को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है। डकैती में शामिल एक अपराधी अपने साथियों की गोली से मारा जा चुका है। तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। अब एक अजीत कुमार नामक एक अपराधी फरार चल रहा है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।इसके लिये छापेमारी की जा रही है। वहीं हथियार बरामदगी के मामले में तीनों के खिलाफ मुफस्सिल थाने में आर्म्स एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 

Piraunta Bank Loot case

टीम होगी पुरस्कृत, लुटेरों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल

पढ़े :-  कैश ले जाने वाले वाहन के आधार पर बैंक की रेकी कर रहे थे लुटेरे

Piraunta Bank Loot case एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि कोविड काल में हुई इस घटना को एक चुनौती के रूप में स्वीकार करते हुये टीम का गठन कर कार्रवाई तेज की गयी। टीम ने कुछ ही दिनों में बेहतरीन कार्य किया और एक लुटेरे को छोड़ सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में पूरी टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। साथ ही अपराधियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल के तहत मुकदमा चलाया जायेगा। टीम में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत,  नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, कोईलवर थानेदार कुंवर प्रसाद गुप्ता, दारोगा राकेश कुमार सिंह, देवमुनी सिंह, दारोगा राजीव रंजन कुमार, सिपाही मनन सिंह और नीरज कुमार पांडेय शामिल थे।

पढ़े :- पिरौंटा लूट कांडः-मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने तीन लाइनर को दबोचा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular