Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरजगदीशुपर कांड: सीआईएटी की पुरी टीम सस्पेंड, आरोपितों की धरपकड़ तेज

जगदीशुपर कांड: सीआईएटी की पुरी टीम सस्पेंड, आरोपितों की धरपकड़ तेज

Jagdishpur case: वीर कुंवर सिंह के वंशज की मौत मामले में एसपी ने की कार्रवाई

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर जिले के जगदीशपुर नगर में प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के नायक वीर कुंवर सिंह के खानदान से जुड़े कुंवर रोहित सिंह उर्फ बबलू हत्याकांड में पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गयी है। इस मामले में किला पर तैनात पूरी सीआईएटी टीम को सस्पेंड कर दिया गया है। टीम के तीन जवानों पर हत्या का आरोप लगने के बाद भोजपुर एसपी विनय तिवारी की ओर से यह कार्रवाई की गयी है।

Jagdishpur case: तफ्तीश तेज,पूरा साक्ष्य जुटाने में लगी एसआईटी

Jagdishpur case

उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी तेज कर दी गयी है। हत्या की जांच के लिये गठित एसआईटी ने भी अपनी तफ्तीश तेज कर दी है। इस दौरान टीम पूरा साक्ष्य जुटाने में लगी है। इसके लिये सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही सभी संबंधित लोगों से घटना की डिटेल्स जानकरी भी ले रही है।

बता दें कि कुंवर रोहित सिंह उर्फ बबलू सिंह की 29 मार्च की संदिग्ध मौत हो गयी थी। सोमवार की रात जगदीशपुर रेफरल अस्पताल पहुंचे बबलू सिंह ने मंगलवार की दोपहर में दम तोड़ दिया था। उसके बाद से ही परिजन और स्थानीय लोग किला की सुरक्षा में तैनात सीआईएटी के जवानों पर पीट-पीटकर बबलू सिंह की हत्या करने का आरोप लगाते हुये हंगामा कर रहे थे। लगातार मंगलवार और बुधवार को हंगामा किया गया था। इसे लेकर हत्या की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गयी है।

- Advertisment -

Most Popular