Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News Crime गजराजंगज लूटकांड:लूट में शामिल तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

गजराजंगज लूटकांड:लूट में शामिल तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

Gajrajangaj robbery : लूट में इस्तेमाल बाइक भी जब्त, दो लुटेरों की तलाश

खबरे आपकी Gajrajangaj robbery आरा। भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी की पुलिस ने लूट के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया है। वहीं लूट में इस्तेमाल अपाची बाइक भी जब्त की गयी है। गिरफ्तार लुटेरों में कन्हैया कुमार, अरुण यादव और सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव के शेष कुमार शामिल हैं। एसपी हर किशोर राय द्वारा इसकी पुष्टि की गयी है।

उन्होंने बताया कि बिहिया के पास से लूट में इस्तेमाल अपाची बाइक के साथ कन्हैया कुमार को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदही पर शेष कुमार को लूटे गये मोबाइल के साथ दबोचा गया। उसी के इशारे पर मोबाइल बेचवाने और लूट में शामिल अरुण यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि इस लूटकांड में शामिल दो अन्य अपराधियों को चिन्हित किया गया है। उन दोनों की धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है।

तीन जनवरी को हुई थी लूट की वारदात

बता दें कि तीन जनवरी की देर शाम गजराजगंज ओपी क्षेत्र के पकडियाबर गांव के पास की पटना के एक युवक के साथ लूटपाट की वारदात हुई थी। तब विरोध करने पर युवक को गोली भी मार दी गयी थी। उसके बाद से युवक के मोबाइल और पर्स छीन लिया गया था। उसके बाद से ही पुलिस लुटेरों की पहचान और तलाश में जुटी थी।

soldier suicide in Ara-आरा में महिला सिपाही ने की खुदकुशी

पहले बाइक को रोका, फिर बोला जाओ और मार दी गोली

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular