Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News Crime जिला पार्षद के पति को धमकी देने में हथियार के साथ रंगदार...

जिला पार्षद के पति को धमकी देने में हथियार के साथ रंगदार गिरफ्तार

Rangdar:रंगदार के पास से एक देसी कट्टा और दो गोलियां भी मिली

खबरे आपकी आरा। भोजपुर की बड़हरा थाना की पुलिस ने जिला पार्षद के पति को धमकी देते हथियार और गोली के साथ रंगदार (Rangdar) को गिरफ्तार किया है। उसको शनिवार को बड़हरा गांव से पकड़ा गया है। गिरफ्तार रंगदार बड़हरा गांव का रहने वाला वीरेंद्र पासवान उर्फ पिंगई है। उसके पास से एक देसी कट्टा और दो गोलियां बरामद की गयी है। वह दो साल पूर्व भी गोली मारने में जेल जा चुका है। एसपी हर किशोर राय द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है।

बड़हरा थाना की पुलिस ने शनिवार को मौके से रंगदार को पकड़ा  

पुलिस के अनुसार शनिवार को वीरेंद्र पासवान द्वारा गांव की ही रहने वाली जिला पार्षद शांति देवी के पति राजकुमार साह को रंगदारी के लिये धमकाये जाने की सूचना मिली। उस आधार पर पुलिस बड़हरा गांव पहुंचे। तब आरोपित अपने घर के समीप हंगामा कर रहा था। वह कह रहा था कि पहले पैसे नहीं मिलने पर वार्ड को गोली मारी थी। अब पैसा नहीं दिया, तो जिला पार्षद को मारेगा।

हालांकि पुलिस को देख भागने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी कट्टा और दो गोली बरामद की गयी। इस मामले में बड़हरा थाने के दारोगा राजेंद्र पांडेय के बयान पर वीरेंद्र पासवान उर्फ पिंगई के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

पहले बाइक को रोका, फिर बोला जाओ और मार दी गोली

soldier suicide in Ara-आरा में महिला सिपाही ने की खुदकुशी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular