Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home राजनीत होम आइसोलेशन में रहते जदयू नेताओ ने कोरोना को हराया

होम आइसोलेशन में रहते जदयू नेताओ ने कोरोना को हराया

निगेटिव होने के बावजूद पूर्व सांसद मीना सिंह व जदयू जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा थे होम आइसोलेशन में

आरा। जदयू भोजपुर की इकाई के लिए शनिवार का दिन खुशियां लेकर आया। एक हीं छत के नीचे होम आइसोलेशन में रहते हुए छःलोगों जदयू कार्यकर्ताओ ने करोना पर विजय पाई है। ज्ञात हो कि जनता दल यूनाइटेड की वरिष्ठ नेत्री पूर्व सांसद मीना सिंह के पीर बाबा मोड स्थित आवास पर 14 जुलाई को पूर्व सांसद और जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा सहित 17 लोगों का एण्टीजन रैपीड टेस्ट द्वारा करोना संक्रमण का जाँच किया गया था। जिसमें छ: लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कोविड-19 को लेकर डीएम, सीएस, सदर अस्पताल के अधीक्षक व अन्य अफसरों के साथ की समीक्षात्मक बैठक

शनिवार जदयू के भोजपुर इकाई के लिए खुशियां लेकर आया

जिन्हें पूर्व सांसद के आवास पर होम आइसोलेशन में रखा गया था। दस दिन बाद सभी का करोना जाँच किया गया जिसमें सभी का रिपोर्ट निगेटिव आया है। सबसे खुशी और उनलोगों के लिए भय को दुर करने वाली बात है जो किसी परिजन के करोना पॉजिटिव होते ही उससे घबराकर पीछा छुडाना चाहते हैं। खुशी की बात है यह भी कि सभी सामान्य खाना के साथ साथ घरेलू नुस्खे के प्रयोग से ठीक हो गए।

भोजपुर में 29 पुलिस कर्मियों का तबादला-पुलिस लाइन से भेजे गये थाना सहित अन्य कार्यालय

जदयू जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने बेहतर देखभाल के लिए पूर्व सांसद मीना सिंह को दिया धन्यवाद

जदयू जिलाध्यक्ष ने पूर्व सांसद श्रीमती मीना सिंह को भी इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि उन्होने हिम्मत के साथ सभी लोगों को अपने घर में रखकर हर तरह से उनलोगों का ध्यान रखा। विदित रहे कि पूर्व सांसद मीना सिंह और जदयू जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा का करोना जाँच शुरू में ही निगेटिव आया था। पूर्व सांसद मीना सिंह के निजी सचिव शैलेश चंद्रा सहित उनके छः स्टाफ पोजीटिव पाए गए थे।

घुस लेना देना दोनों अपराध है पांच लाख का आरोप साबित करें मुख्यपार्षद- भोला खां

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular