Thursday, May 26, 2022
No menu items!
HomeUncategorizedएपिडेमिक डिजीज अमेंडमेंट ऑर्डिनेंस 2020 लाने के लिए जदयू नेताओं ने केंद्र...

एपिडेमिक डिजीज अमेंडमेंट ऑर्डिनेंस 2020 लाने के लिए जदयू नेताओं ने केंद्र सरकार को दिया बधाई

जदयू मीडिया सेल जरूरतमंदों को लगातार मदद कर रहा : अभय भट्ट

पूरे देश में कोरोना महामारी से निजात दिलाने हेतु लगातार कोरोना योद्धा अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं। इस कड़ी में देश के कई हिस्सों में कुछ हिंसक घटनाएं भी देखने को मिली, जिसमें कोरोना की जांच एवं सर्वेक्षण हेतु गए मेडिकल टीम पर हमला, स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला या कोरोना से निजात दिलाने हेतु संघर्षरत हमारे कोरोना योद्धा पर हुए हमले। जिसको देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए एपिडेमिक डिजीज अमेंडमेंट ऑर्डिनेंस 2020 लाया गया, जो स्वागत योग्य है।

जदयू मीडिया सेल के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह मगध प्रमंडल प्रभारी अभय विश्वास भट्ट एवं युवा जदयू के प्रदेश सचिव सुनील पाठक ने कहा कि यह ऑर्डिनेंस वर्तमान में देश हित में है जिसका सभी को स्वागत करना चाहिए। एपिडेमिक डिजीज अमेंडमेंट ऑर्डिनेंस लाने के लिए द्वय नेताओ ने केंद्र सरकार को बधाई दिया साथ ही कहा कि इस ऑर्डिनेंस से देश में कोरोना योद्धा पर हो रहे हमले में कमी आएगी क्योंकि इस अमेंडमेंट के बाद हिंसा करने वालों पर अब सख्त कार्रवाई होगी।

बाइक सवार से अवैध वसूली करने में जवान गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज

बिहार सरकार के द्वारा भी इसे प्राथमिकता दिया जा रहा है जिसके लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार बधाई के पात्र हैं। इन्होंने आम जनों से अपील किया कि कोरोना की लड़ाई लड़ रहे सभी प्रकार के योद्धाओं का सहयोग करें ताकि इस समस्या से जल्द से जल्द निपटा जा सके। श्री भट्ट ने बताया कि जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप के नेतृत्व में सरकार द्वारा संचालित योजनाएं एवं सभी आवश्यक सूचनाएं लगातार विभिन्न माध्यमों से आम जनों तक पहुंचाई जा रही है। वहीं जनता की समस्याओं को भी सरकार तक पहुंचाने में मीडिया सेल अहम भागीदारी निभा रहा है ।

भोजपुर में लॉक डाउन के बीच चाचा- भतीजे को मारी गोली

जब से लॉक डाउन की घोषणा हुई है उस समय से मीडिया सेल लगातार जनता को सहयोग कर रही है। बिहार से बाहर फंसे कई प्रवासी मजदूरों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने में तथा उन तक बिहार फाउंडेशन द्वारा दी जा रही मदद को पहुंचाने में अहम भागीदारी निभाई है। जिसके लिए मीडिया सेल के तमाम साथी बधाई के पात्र हैं। वही इन्होंने बताया कि मीडिया सेल के पदाधिकारियों के द्वारा पूरे बिहार में जरूरतमंदों को उनके जरूरत के सामान दिए जा रहे हैं।

- Advertisment -

Most Popular