Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर कारनामेपुर कंटेनमेंट जोन में होम डिलीवरी नही कर रहे दुकानदार

कारनामेपुर कंटेनमेंट जोन में होम डिलीवरी नही कर रहे दुकानदार

आरा।शाहपुर: प्रखंड के उत्तर पश्चिम दियारांचल क्षेत्र के लाइफ लाइन कहे जाने वाले कारनामेपुर बाजार के कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद कंटेनमेंट जोन के भीतरी क्षेत्र के लोगों की मुसीबतें बढ़ गई। उक्त जोन में करीब 50 हजार की आबादी रहती है। प्रशासन द्वारा दवा एवं राशन के होम डिलीवरी को लेकर जारी किए गए व्हाट्सएप व मोबाइल नंबर से लोगों की होम डिलीवरी नहीं हो पा रही है। जिसके कारण लोगों में भय एवं आक्रोश बढ़ गया।

जल जीवन हरियाली के नाम पर पेड़ो की अंधाधुंध कटाई

दवा व राशन के दुकानदार नही कर रहे होम डिलीवरी

करनामेपुर गांव के निवासी शिक्षाविद राकेश मिश्रा के अनुसार प्रशासन द्वारा जो भी दवा और राशन के लिए फोन नंबर उपलब्ध कराए गए है। उस पर फोन करने पर जवाब मिलता है हम लोग होम डिलीवरी करने में असमर्थ हैं। ऐसे में दुकानें बंद होने तथा होम डिलीवरी नहीं होने के कारण लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि वह आखिर जरूरत के सामान कहां से खरीदें।

कोरोना पॉजिटिव मरीज के आने के कारण कंटेन्मेंट जोन है घोषित

हालांकि फल सब्जी एवं खाद उर्वरक के होम डिलीवरी दुकानदारों द्वारा डिमांड के आधार पर की जा रही है। कंटेंटमेंट जोन के लोगों की प्रशासन से मांग है कि उनके जरूरतो को पूरा करने हेतु आवश्यक कदम उठाया जाय। ताकि लोगों को आवश्यक सामान उपलब्ध हो सके और सरकारी निर्देशों का उल्लंघन भी नहीं हो पाये। विदित हो कि क्षेत्र के वंशीपुर गांव में तीन दिन पूर्व एक रिश्तेदार आया था जो कोरोना पॉजिटिव था। जिसके कारण शुक्रवार की शाम से ही प्रशासन द्वारा पूरे इलाको को सील कर दिया गया था।

किसी भी व्यक्ति को इस क्षेत्र से न तो बाहर जाने और न ही आने की दी गयी है अनुमति

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular