Monday, February 6, 2023
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियामृतक आर्मी जवान का शव पहुंचते हीं माहौल हुआ गमगीन, उमड़ी भीड़

मृतक आर्मी जवान का शव पहुंचते हीं माहौल हुआ गमगीन, उमड़ी भीड़

Kharouni Bihiya:जितेंन्द्र कुमार

खबरे आपकी आरा: बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गांव निवासी व आर्मी जवान राकेश कुमार सिंह का शनिवार की सुबह में शव आने के बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया। इस दौरान मृतक जवान की पत्नी समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था वहीं सैकड़ों की संख्या में जुटे ग्रामीणों की आंखें भी नम रहीं। जवान की पत्नी होली देवी, माता आशामुनी देवी व पिता राधेश्याम सिंह के आंसू थम नहीं रहे थे।

Kharouni Bihiya:असम के रामपुर हाल्ट पर दो दिन पूर्व ट्रेन से हुए हादसे में हुई थी मौत

जानकारी के अनुसार खरौनी गांव निवासी राधेश्याम सिंह के पुत्र राकेश कुमार सिंह असम के बिनागुड़ी में सेना के 1851 आरटी रेजिमेंट में तैनात थे।बताया जाता है कि वो उंगली में हुए जख्म का इलाज कराने के लिए कोलकाता स्थित कमान अस्पताल में गये हुए थे। इलाज के बाद ट्रेन से लौटने के क्रम में असम के रामपुर हाल्ट पर गत् 24 नवंबर को ट्रेन से हुए दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी। शनिवार को उनका पार्थिव शरीर दानापुर से बिहार रेजीमेंट के सूबेदार जेपी सिंह के नेतृत्व में खरौनी गांव लाया गया जिससे घर में कोहराम मचा रहा।

मृतक जवान को बिहार रेजीमेंट के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर के साथ शस्त्र सलामी दी जिसके बाद उनका पार्थिव शरीर एक विशाल शवयात्रा के साथ महुली घाट पर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।राकेश कुमार सिंह की सेना में नियुक्ति वर्ष 2008 में हैदराबाद आर्टिलरी में हुई थी। चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर रहे सेना के जवान की शादी वर्ष 2014 में हुई थी परन्तु उनके कोई भी बच्चे नहीं हैं।

इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों के अलावा भाजपा नेता राकेश विशेश्वर ओझा, ब्यापार मंडल अध्यक्ष राजू यादव, मुखिया प्रतिनिधि अनिल सिंह,सरपंच प्रतिनिधि अजीत कुमार सिंह, व अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular