Friday, February 3, 2023
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूक्षेत्र विवाद को लेकर किन्नरों के बीच टकराव होते-होते बचा

क्षेत्र विवाद को लेकर किन्नरों के बीच टकराव होते-होते बचा

Kinnar fight in Bihiya:खबरे आपकी/जितेंन्द्र कुमार

  • हाईलाइट
    • थानाध्यक्ष की पहल पर हुआ समझौता, थाने में जमकर नाचे किन्नर
    • थाना परिसर में तीन घंटों तक किन्नरों का लगा रहा जमावड़ा

खबरे आपकी आरा/बिहिया: किन्नरों के दो गुटों के बीच क्षेत्र बंटवारे के विवाद को लेकर मंगलवार को टकराव होते-होते बच गया। थानाध्यक्ष उदयभानु सिंह की पहल के बाद दोनों हीं गुटों में समझौता कराया गया जिसके बाद थाने में भारी संख्या में उमड़े किन्नरों ने खुशी में ढोलक की थाप पर जमकर नाच दिखाया।तीन घंटों तक थाने में लगे इस मजमा को देखने को लेकर लोगों की भीड़ उमड़ी रही।बाद में थानाध्यक्ष ने मिठाई मंगाकर सभी किन्नरों को खिलाया तब जाकर वे थाने से हटे।

जानकारी के अनुसार विनायक राय उर्फ छोटी किन्नर और मंजू किन्नर व उसके साथी मिस्टी किन्नर के साथ क्षेत्राधिकार को लेकर झड़प हो गयी।झड़प के बाद स्थिति हाथापाई और देख लेने की धमकी तक पहुंच गयी थी। बिहिया व इसके आसपास के क्षेत्रों में नाच-गाकर अपनी जीविका चला रही छोटी किन्नर का कहना था कि वो लोकल की है इसलिए वो बिहिया व जगदीशपुर के क्षेत्रों में कमाएगी जबकि मिस्टी और मंजू का कहना था कि उनके गुरू ने कमाने-खाने के लिए उन्हें यह क्षेत्र दिया है इसलिए यहां कोई दूसरा नहीं रह सकता है।

Kinnar fight in Bihiya:किन्नरों ने थाने में किया जमकर नाच-गान,थानाध्यक्ष से मिठाई खाने के बाद वापस लौटे

Kinnar fight in Bihiya

विवाद की सूचना पाकर किन्नरों के गुरू तारा किन्नर उर्फ तारा गुरू सौ से भी अधिक की संख्या में किन्नरों के साथ बिहिया पहुंची। इधर छोटी किन्नर भी अपने साथियों के साथ किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार बैठी थी। इस बीच मामले की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष ने दोनों ही गुटों को मंगलवार को थाने पर बुलाया। फिर काफी मशक्कत के बाद थानाध्यक्ष ने किन्नरों के इस विवाद को सुलझाया जिसे दोनों ही गुटों ने मान लिया। विवाद सुलझने की खुशी में किन्नरों ने थाने में जमकर नाच-गान किया तथा थानाध्यक्ष से मिठाई खाने के बाद हीं वहां से वापस लौटे।इस दौरान स्थानीय लोगों की थाना परिसर में भीड़ उमड़ी रही।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular