Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News आरा से छपरा जा रही शराब की खेप बरामद, पिकअप का चालक...

आरा से छपरा जा रही शराब की खेप बरामद, पिकअप का चालक गिरफ्तार

Koilwar-Chhapra Fourlane पर बबुरा छोटकी पुल के समीप बड़हरा पुलिस ने पकड़ी खेप

खबरे आपकी Koilwar-Chhapra Fourlane आरा। भोजपुर की बड़हरा थाना की पुलिस ने देसी शराब की एक खेप बरामद की है। शराब की खेप पिकअप से भूसे के बोरों के नीचे छुपा कर ले जायी जा रही थी। इस दौरान पिकअप को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वह सारण जिला के डोरीगंज थाना क्षेत्र के बलवन टोला का रहन वाला मुकेश कुमार है। कोईलवर-छपरा फोरलेन पर रविवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान शराब बरामद की गयी। शराब की खेप छपरा के मढौ़रा थाना क्षेत्र के पोझी भुआलपुर ले जायी जा रही थी। पिकअप का नंबर भी वैध नहीं है। एसपी हर किशोर राय द्वारा यह जानकारी दी गयी है।

पिकअप में भूसे के बोरों के नीचे छुपा कर ले जायी जा  ही थी शराब की खेप

जानकारी के अनुसार रविवार की रात बड़हरा थाना इंचार्च के नेतृत्व में पुलिस बबुरा छोटकी पुल के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी। इस बीच भूसा लदी पिकअप पहुंची। संदेह के आधार पर पुलिस ने गाड़ी की जांच की गयी। तब बोरों के नीचे तीस गैलेन में छुपा कर रखी गयी करीब नौ सौ लीटर देसी शराब बरामद की गयी। उसके बाद चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के क्रम में पिकअप का नंबर भी फर्जी पाया गया।

चालक के रिश्तेदार के घर जा रही थी शराब, धंधेबाज की तलाश में छपरा में छापेमारी

पुलिस के अनुसार चालक ने पूछताछ में शराब उसके एक रिश्‌तेदार के होने की बात स्वीकार की है। उसने पुलिस को बताया कि आरा धरहरा के समीप उसे गाड़ी दी गयी थी। उसके बाद वह पिकअप लेकर छपरा जा रहा था। वहीं उसकी निशानदेशी पर पुलिस ने रविवार की रात भुआलपुर स्थित उसके रिश्तेदार के घर छापेमारी भी की गयी। उस समय उसका रिश्तेदार तो नहीं मिला। पुलिस की मानें तो चालक का रिश्तेदार शराब के धंधे में शामिल है। उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। उसके पकड़े जाने के बाद शराब के धंधे का पूरा खुलासा हो सकेगा।

नॉनस्टॉप ट्रेन गुजरने के दौरान टूटी रेल लाईन,टला बड़ा हादसा 

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular