Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home राजनीत शहीद चंदन के परिजनों से मिला लोजपा का प्रतिनिधिमंडल

शहीद चंदन के परिजनों से मिला लोजपा का प्रतिनिधिमंडल

लोजपा नेता व पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय के नेतृत्व में मिला प्रतिनिधिमंडल
शहीद के तैल्य चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी

सबको रूला कर चला गया भोजपुर का जाबांज बेटा शहीद चंदन
आरा। लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से युद्ध मे देश की रक्षा के लिए शहीद भोजपुर के लाल चंदन यादव के पैतृक घर ज्ञानपुरा में पूर्व एमएलसी सह लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हुलास पांडेय के नेतृत्व में लोजपा का एक प्रतिनिधिमंडल पहूंचा। उनलोगों ने शहीद के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।

शहीद के तैल्य चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी

प्रतिनिधि मंडल में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अशरफ अंसारी, युवा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष यामीन मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र यादव, चन्दन कुमार, जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह शामिल थे। इसके बाद शहीद के तैल्य चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

इसके बाद उनके पिता एवं भाई से मिलकर कहा कि मेरे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और मेरे टीम के सभी सदस्य काफी मर्माहत हैं। हमने वीर सपूत को खो दिया है। जिसकी भरपाई करना संभव नहीं है।

शहीद चंदन के परिजनों से मिला लोजपा का प्रतिनिधिमंडल

पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने कहा कि ऐसे वीर सपूत को शत-शत नमन।जिनके चलते हम आज सुरक्षित हैं और आज हम सभी देशवासी जिंदा है। चीन को भी माकूल जवाब दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं और मेरे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान इस दुख की घड़ी में आपके साथ हैं। सरकार से गुजारिश करेंगे कि आपकी सारी मांगे पूर्ण की जाए।

इसके बाद पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने लोजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से शहीद के परिजनों से बातचीत कराया। तो लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से शहीद के परिजनों ने यह उनकी बहन की नौकरी, जहां चंदन खेलता था वहां एक स्टेडियम का निर्माण, साथ ही शहीद चंदन का अंतिम संस्कार जिस स्थल पर किया गया है वहां एक मूर्ति का अनावरण एवं पार्क का निर्माण तथा शहीद द्वार का निर्माण कराया जाए।

शहीद चंदन के परिजनों से मिला लोजपा का प्रतिनिधिमंडल

सरपट दौड़ने वाले वाहन रेंगने लगे तो समझिए आरा आ गये

इस पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस बारे में वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास उनकी मांगों को पहुंचाने का काम करेंगे और उनसे गुजारिश करेंगे कि शहीद चन्दन के परिजनों की सारी मांगों को पूरा किया जाए। लोजपा टीम के साथ श्रद्धांजलि देने पहुंचे अन्य लोगों में निलेश्वर उपाध्याय, शशीभूषण चौधरी, सोनू पासवान, गोल्डी सिंह, संजू पासवान, शशिकांत त्रिपाठी, कमलेश पांडेय, अभिषेक सिंह, अमित तिवारी, बिमलेश सिंह, अशोक राय, डब्लू जैन, टिंकू सिंह, राहुल रणवीर, मिथलेश राय, रणजीत पासवान, पंकज सिंह, रणजीत सिंह, अमित तिवारी, निर्मल सिंह आदि थे ।

कांग्रेस व उसके नेता पाकिस्तान व चीन की भाषा बोल रहे हैं – उपमुख्यमंत्री

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular