Monday, March 1, 2021
No menu items!
Home News संवेदको ने ननि में ताला जड़ नगर आयुक्त का पुतला फूंका

संवेदको ने ननि में ताला जड़ नगर आयुक्त का पुतला फूंका

Ara Municipal : दो माह से भुगतान नही होने के खिलाफ फूटा संवेदको का गुस्सा

खबरे आपकी आरा। दो माह से भुगतान नही होने से नाराज संवेदको ने शनिवार को Ara Municipal आरा नगर निगम के आयुक्त के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। संवेदको ने शनिवार को नगर निगम के मेन गेट पर ताला जडकर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद उन्होंने नगर आयुक्त का पुतला फूंका और जमकर नगर आयुक्त के खिलाफ जिंदाबाद एवं मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस संबंध में संवेदको द्वारा भोजपुर डीएम रोशन कुशवाहा को एक लिखित हस्ताक्षर युक्त आवेदन भी दिया गया और कार्रवाई की मांग की गई।

डीएम को लिखित आवेदन देकर नगर आयुक्त पर कार्रवाई करने की की मांग

आवेदन में कहा गया कि Ara Municipal Corporation आरा नगर निगम में गत 2 माह से संवेदको भुगतान रोक दिया गया है।भुगतान हेतु नगर आयुक्त द्वारा 25% की राशि अग्रिम मांग की जा रही है, जो कि नियम के विरोध है और नगर आयुक्त की मनमानी है। जिसको उपरोक्त मामलों पर उचित से उचित कार्रवाई की जाने की मांग की है। संवेदको ने कहा कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं होती सभी संवेदक 22 फरवरी से अनिश्चित धरना एवं हड़ताल पर चले जाएंगे।

पढ़े :- नाबालिग को प्रेमजाल शादी का प्रलोभन देकर भगाने वाला दो बच्चे का बाप गिरफ्तार

वही दूसरी ओर संवेदक प्रशांत कुमार सिंह एवं अमर कुमार सिंह ने Ara Municipal Corporation नगर आयुक्त पर दो माह से भुगतान नहीं करने एवं मनमानी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब भी हम अपनी भुगतान राशि की मांग करते हैं, तो नगर आयुक्त द्वारा हम पर झूठा प्राथमिकी दर्ज करने की घमकी एवं अतिरिक्त कमीशन की मांग की जाती है। सभी संविदको को नगर आयुक्त द्वारा अलग-अलग तरीके से प्रताड़ित किया जाता है। जिसको लेकर उन्होंने जिलाधिकारी से नगर आयुक्त को जल्द से जल्द हटाने और उन पर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है।

पढ़े :- नकल तैयार करने को लेकर परीक्षार्थी हुए थे लेट, अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

इस मौके पर निरंजन कुमार सिंह, कमल सिंह, प्रमोद सिंह, दयाल शंकर सिंह, मुन्ना कुमार पांडेय, हरिकांत ओझा, मुकेश कुमार सिंह, सूरज कुमार, प्रशांत कुमार सिंह, रविंदर सिंह, अमरनाथ सिंह, सुमन सिंह, शुभम कुमार, धीरज सिंह, विकास कुमार सिंह, रामबाबू, वीर बहादुर सिंह सहित कई संवेदक मौजूद थे।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular