Monday, March 1, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे तीन दोस्तों को ट्रक ने रौंदा, दो...

मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे तीन दोस्तों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत, एक जख्मी

Ramdas Tola-जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रामदास टोला के समीप की घटना

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रामदास टोला Ramdas Tola के समीप शुक्रवार की रात ट्रक ने मूर्ति विसर्जन कर पैदल घर लौट रहे तीन दोस्तों को रौंद दिया। हादसे में दो की मौत हो गई। जबकि एक जख्मी हो गया। दोनो की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंच ट्रक को जप्त कर लिया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतकों में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रामदास टोला वार्ड नंबर-4 निवासी मदन सिंह का 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार एवं दूसरा मृतक रामायण सिंह का 22 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार है। जबकि तीसरा जख्मी उसी गांव का निवासी बैजनाथ सिंह का 20 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार है।

इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों ने रास्ते में तोड़ा दम

जख्मी युवक का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की शाम तीनों दोस्त गांव के ही मूर्ति विसर्जन में गए थे। जब वे तीनो रात में वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान Ramdas Tola विपरीत दिशा से आ रही बेलगाम ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे तीनों जख्मी हो गए। इसके बाद तीनों को इलाज के लिए जगदीशपुर से आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी संजीत कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि मनीष कुमार आरा से इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान रास्ते मे दम तोड़ दिया। वही जख्मी सतीश कुमार का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

पढ़े :- नाबालिग को प्रेमजाल शादी का प्रलोभन देकर भगाने वाला दो बच्चे का बाप गिरफ्तार

बताया जाता है कि मृतक मनीष कुमार अपने दो भाइयों में छोटा था।मृतक के परिवार में मां गिरिजा देवी, एक भाई मुकेश कुमार एवं एक बहन मनीषा कुमारी है। वही मृतक संजीत कुमार भी अपने दो भाइयों में छोटा था, उसके परिवार में मां सीतासुंदर देवी, पांच बहन रेणु, मीरा, शिखा, रेनती व प्रियंका एवं एक भाई नवनीत कुमार है। मृतक संजीत कुमार के पिता गुजरात के सूरत में प्राइवेट जॉब करते हैं। इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। घटना के बाद मृतकों के घर में हाहाकार मच गया है। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़े :- नकल तैयार करने को लेकर परीक्षार्थी हुए थे लेट, अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular