Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News Crime भोजपुर में विसर्जन के दौरान अश्लील गाना बजाने के विवाद में युवक...

भोजपुर में विसर्जन के दौरान अश्लील गाना बजाने के विवाद में युवक को मारी गोली, बवाल

Bairahi – जख्मी युवक इलाज के लिए निजी अस्पताल से पटना रेफर

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बैरही गांव में आज शनिवार की दोपहर घटी घटना

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले के जगदीशपुर से बैरही (Bairahi) से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। थाना क्षेत्र के बैरही गांव में शनिवार की दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान अश्लीलत गाना बजाने के विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी युवक को गोली दाहिने साइड सीने में लगी है, जो फंसी हुई है। उसे इलाज के लिए आरा शहर स्थित एक निजी अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन ट्रैक्टर, एक कार, डीजे एवं जेनेरेटर फूंका एवं पिकअप को किया क्षतिग्रस्त

पढ़े :- नाबालिग को प्रेमजाल शादी का प्रलोभन देकर भगाने वाला दो बच्चे का बाप गिरफ्तार

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन ट्रैक्टर, एक कार, डीजे एवं जेनेरेटर फूंका एवं पिकअप को क्षतिग्रस्त कर दिया। जानकारी के अनुसार जख्मी युवक बैरही (Bairahi) गांव निवासी श्रीभगवान सिंह का 18 वर्षीय पुत्र विकास कुमार है। जख्मी युवक के चाचा अभी कुमार ने बताया कि आज दोपहर गांव में एक पक्ष के लोग मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे। मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच नोकझोंक हुई। देखते ही देखते बाद बहुत बढ़ गई। तभी दूसरे पक्ष के एक युवक द्वारा जख्मी युवक को गोली मार दी गई।

पढ़े :- नकल तैयार करने को लेकर परीक्षार्थी हुए थे लेट, अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए आरा शहर स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है। इधर घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा। जिसके बाद ग्रामीणों ने जमकर उत्पात मचाया। हंगामे के दौरान ग्रामीणों ने मूर्ति विसर्जन में जा रहे तीन ट्रैक्टर, टैक्टर पर लदे एक सेट डीजे, एक जनरेटर व एक कार को फूंक डाला एवं एक पिकअप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, पुलिस गांव में कर रही कैंप

सूचना मिलते ही जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन एवं स्थानीय थाना अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई है।हालांकि अभी भी गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular