Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News Crime Loot in Ara shop: सीसीटीवी फुटेज के जरिये अपराधियों का क्लू खोज...

Loot in Ara shop: सीसीटीवी फुटेज के जरिये अपराधियों का क्लू खोज रही पुलिस

Loot in ara shop – लोहा व सीमेंट-छड़ दुकान में लूटपाट और फायरिंग में प्राथमिकी दर्ज

स्थानीय अपराधियों के शामिल होने की आशंका, लाइनर की भी सरगर्मी से तलाश

खबरे आपकी Loot in ara shop आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के मालगोदाम स्थित दो दुकानों में लूटपाट और फायरिंग में पुलिस ने अपनी तफ्तीश तेज कर दी है। पुलिस घटना की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों का क्लू लेने का प्रयास कर रही है। तकनीकी आधार पर भी पुलिस अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। इसके लिये एक टीम गठित की गयी है। डीआईयू की भी मदद ली जा रही है। इधर, लूटपाट और फायरिंग मामले में स्थानीय अपराधियों के होने का अंदेशा है। घटना के पीछे लाइनर की भूमिका की भी जांच की जा रही है। वहीं इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है।

तकनीकी आधार पर जांच के साथ अपराधियों तक पहुंचने की पुलिस की कोशिश

आयरन एंड स्टील की दुकान विजय इंजीनियरिंग के संदीप कुमार के बयान पर प्राथमिकी की गयी है। उसमें चार अज्ञात अपराधियों को आरोपित किया गया है। पेन ड्राइव में सीसीटीव फुटेज भी पुलिस को उपल्ब्ध कराया गया है। उस आधार पर पुलिस लुटेरों की पहचान कर रही है। वहीं फुटेज और हुलिया के आधार भी पहचान की कोशिश की जा रही है। पूर्व में लूटपाट में शामिल गैंग और अपराधियों पर भी पुलिस की नजर है। वैसे दागियों की तलाश भी की जा रही। वहीं पुलिस की एक अन्य टीम अपराधियों की धरपकड़ में भी जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। बता दें कि शनिवार की शाम मालगोदाम स्थित सीमेंट-छड़ और लोहे की दो दुकानों में लूटपाट की गयी थी। उस दौरान फायरिंग भी की गयी थी। 

दोनों दुकानों से तकरीबन 90 हजार और दो मोबाइल लूट ले गये बदमाश

Loot in ara shop आरा शहर के करमन टोला निवासी विजय इंजीनियरिंग के संदीप कुमार के बयान पर लूटपाट और फायरिंग को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें चार अपराधियों को आरोपित किया गया है। कहा गया है कि अपराधियों द्वारा उनकी दुकान से 70-80 हजार रुपये लूट लिये गये। इस दौरान उनकी दुकान में दो राउंड फायरिंग भी की गयी। वहीं कालूराम-बाबूराम की दुकान से भी करीब दस से पंद्रह हजार रुपये लूट लिये जाने की बात कही गयी है। इस दौरान अपराधी उनकी दुकान से दो मोबाइल भी लेते गये। इधर, घटना में शामिल लुटेरों की उम्र 20 से 22 के बीच बतायी जा रही है। हालांकि उनके चेहरे पर मफलर होने के कारण पहचान नहीं हो सकी थी। अब पुलिस उनकी पहचान कर रही है। 

पार्टी द्वारा दिये गये पैसे भी लूट कर चलते बने अपराधी

Loot in ara shop आरा: लूटपाट के दौरान आयरन एंड स्टील की दुकान विजय इंजीनियरिंग की मोटी रकम अपराधियों के हाथ लगी है। दुकान से करीब 90 हजार रुपये लूट लिये गये हैं। बताया जा रहा है कि दुकान काउंटर के अलावे एक  पार्टी द्वारा दिये करीब 50 हजार रुपये भी अपराधी लूट ले गये। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम एक अन्य दुकानदार पैसे देने विजय इंजीनियरिंग आये थे। उन्होंने 50 हजार रुपये दे भी दिया था। तभी अपराधी आ धमके और लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान दुकान के काउंटर में रखे गये पैसे के उनके द्वारा पैसे भी लूट लिया। इस क्रम में उस दुकानदार को भी एक-दो थप्पड़ खानी पड़ गयी थी।

Loot in Ara : अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस, पहचान को ले खंगाल रही सीसीटीवी

डॉग स्कॉवयड की टीम द्वारा साढ़े तीन घंटे तक की जाती रही जांच

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular