Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home Uncategorized गृह रक्षा वाहिनी के 335 जवानों के लिए दिया गया मास्क, साबून...

गृह रक्षा वाहिनी के 335 जवानों के लिए दिया गया मास्क, साबून एवं सेनिटाइजर

कोरोना से जंगः

समाजसेवी व भाजपा नेता ई. संजय शुक्ला के सौजन्य से प्रदान किया गया समान

ई. संजय शुक्ला ने लाॅकडाउन की स्थिति तक सेवा कार्य को जारी रखने की कही बात

आरा। समाजसेवी सह भाजपा नेता ई. संजय शुक्ला के सौजन्य से लाइन डीएसपी श्याम सुंदर प्रसाद कश्यप के कार्यालय में गृह रक्षा वाहिनी के 335 होमगार्ड के जवानों के लिए मास्क, साबुन व सेनिटाइजर का प्रबंध किया गया।

ई. संजय शुक्ला के सौजन्य से भोजपुर के कई समाजसेवी संगठनों के जरिए लगातार लॉक डाउन की स्थिति में भोजपुर के तमाम जरूरतमंद असहाय गरीब लोगों के लिए तमाम सहयोग कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

Sanjay Shukla provided the same to Shyam Sundar Prasad K

इंजीनियर संजय शुक्ला यूथ टीम के सदस्यों द्वारा भोजपुर के शाहपुर, बड़हरा के आसपास के तमाम क्षेत्रों में कच्चा राशन हो, मास्क, साबुन व सेनिटाईजर हो या, गली-नली मे सेनिटाइजिंग की व्यवस्था हो या भूखों के लिए पका हुवा भोजन का प्रबंध हो यह सारा व्यवस्था भोजपुर के आसपास के सभी क्षेत्रों में श्री शुक्ला के सौजन्य से निरंतर ही की जा रही है।

वही श्री शुक्ला के सौजन्य से उनके मार्गदर्शन मे हैंडबॉल एसोसिएशन के तमाम सदस्यों के द्वारा भी आरा, बहिरो, पियनिया व तमाम क्षेत्रों में सेवा सहयोग कार्य निरंतर किए जा रहे हैं।

लॉक डाउन में चोरों की सक्रियता से पुलिस की नींद हराम

इसके साथ ही भाजपा नेता श्री शुक्ला के संरक्षण में जगदीशपुर के भारत जन्मभूमि जन जागरण मंडल संगठन के सदस्यों द्वारा गुरुवार को जगदीशपुर के आसपास के तमाम कई क्षेत्रों में सहयोग व सेवा कार्य किए जा रहे हैं।

Sanjay Shukla provided the same to Shyam Sundar Prasad

वही आज भोजपुर जिला प्रशासन को सहयोग स्वरूप आज शुक्ला ने तमाम प्रशासन के सेवा कर्मियों को भी भोजपुर के समाजसेवी होने के नाते श्री शुक्ला ने सुरक्षा इक्विपमेंट मास्क, साबुन, सेनेटाईजर लाइन डीएसपी कार्यालय में प्रबंध कराया गया। जोकि ये अत्यंत ही सराहनीय कदम है।

सेवा कार्य मे शामिल भाजपा नेता श्री शुक्ला के करीबी नवीन पांडेय, कुंदन कुमार, अभिषेक ओझा, प्रशांत कुमार राजू, व तमाम सहयोगियों ने बढ़-चढ़कर निरंतर सेवा कार्य करने के संकल्प को दोहराया तथा लाॅकडाउन की स्थिति तक सेवा कार्य को जारी रखने की बात कहीं।

हसुआ से वार,छह गिरफ्तार

रिपोर्टः मो. वसीम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular