Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home Uncategorized कोरोना के जंग में शामिल डॉ.अरुण कुमार को माला पहना किया सम्मानित

कोरोना के जंग में शामिल डॉ.अरुण कुमार को माला पहना किया सम्मानित

कोरोना फाइटर्सः

सदर अस्पताल के सभी डॉक्टर्स, स्वास्थ्य कर्मचारियो एवं गार्ड ने एक- दूसरे का बढ़ाया मान

डाक्टर ने कोरोना से जंग में शामिल स्वास्थ्यकर्मियों एवं सुरक्षाकर्मियों की सहभागिता को भी बताया महत्वपूर्ण

कोरोना से पूरा विश्व जूझ रहा है। भारत में भी राष्ट्रव्यापी लॉक डाउन है। लॉक डाउन में चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं पुलिसकर्मियों आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। वे अपना जान जोखिम में डालकर पूरी लगन के साथ ड्यूटी कर रहे हैं। आरा सदर अस्पताल में के इमरजेंसी में ड्यूटी कर रहे चिकित्सक डॉ. अरुण कुमार को माला पहनाकर स्वागत किया गया। इसके अलावे अन्य स्वास्थ्य कर्मियों का भी अभिन्दन किया गया।

लॉक डाउन में चोरों की सक्रियता से पुलिस की नींद हराम

ग्रीन जोन में भोजपुर

डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि ऐसी स्थिति में भी हम सभी पुरुष डाक्टर, लेडी डाक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, गार्ड एवं सफाईकर्मी अपनी जान को जोखिम में डालकर पूरे जिलेवासियों की सेवा कर रहे हैं।ताकि हमारा पूरा देश एवं जिला इस बीमारी के संक्रमण से बच सकें।उन्होंने कहा कि बहुत ही चिंताजनक स्थिति अभी पूरे दुनिया मे बनी हुई है।इस दु:ख एवं संकट के क्षण में कुछ ऐसे भी राज्य एवं जिले हैं। जहां इसका संक्रमण बहुत है। कुछ जगह संक्रमण शून्य के बराबर है। उस मायने में हम यह कह सकते हैं कि वह क्षेत्र बहुत ही भाग्यशाली है। जिसमें इस बीमारी का संक्रमण शून्य है। इस दृष्टि से देखें तो इस ग्रीन जोन में हमारा भोजपुर भी शामिल है।

Dr. Arun Kumar
Dr. Arun Kumar

उन्होंने कहा कि मैं सभी का धन्यवाद करता हूं। जो इस वैश्विक महामारी (कोविड-19) जैसी बीमारी से बेखौफ होकर सभी अपना कर्तव्य का पालन करते हुए अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।इसके साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि मैं सभी मीडियाकर्मियों का भी धन्यवाद करता हूं कि क्योंकि उनके पास सुरक्षा के लिए कोई किट भी नही है। बावजूद इसके वे अपनी जान की परवाह नही करते हुए पूरे देश एवं जिले को जागरूक कर रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने जिला पुलिस प्रशासन एवं जिला के सभी पुलिसकर्मियों को भी धन्यवाद दिया। कि वे अपनी जान पर खेलकर अपने कर्तव्य का पालन करते हुए अपने देश एवं जिले के लिए दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं। उन्होंने सभी देश एवं जिलेवासियो से अपील कर कहा कि वे अपने घर में ही रहे। जब वे घर में रहेंगे तो ही व सुरक्षित रहेंगे और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखेंगे। जब कोई बहुत इमरजेंसी एवं जरूरी कार्य हो तभी वह घर से बाहर निकले बिना वजह वह घर से बाहर नही निकले।

दो आरोपित गिरफ्तार, तीसरे की तलाश –

एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंस

उन्होंने बताया कि इस वैश्विक महामारी बीमारी से बचने का एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंस ही है। जिसे एक मूलमंत्र भी कहा जा सकता है। इस मौके पर अभिषेक कुमार, जीएनएम रीना कुमारी, एएनएम लालमति कुमारी, संजय कुमार, मिथिलेश कुमार, रंजन कुमार, गार्ड मनोज कुमार शर्मा एवं संजीव कुमार मिश्रा मौजूद थे।

Warrior of Corona Dr. Arun Kumar honored with garland 1
Warrior of Corona Dr. Arun Kumar honored with garland

रिपोर्टः मो. वसीम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular