Tuesday, June 28, 2022
No menu items!
HomeUncategorizedकोरोना फाइटर्स पुलिसकर्मियों के बीच मास्क, साबुन व सेनिटाइजर हुआ वितरण

कोरोना फाइटर्स पुलिसकर्मियों के बीच मास्क, साबुन व सेनिटाइजर हुआ वितरण

कोरोना से जंगः

चिकित्सक डॉ. कुमार जितेंद्र के नेतृत्व में हुआ वितरण

शहर के शिवगंज, शीशमहल चौक, सिंडिकेट, मौलाबाग मोड़, मुफस्सिल थाना सहित अन्य जगहों पर किया गया वितरण

Mask soap and sanitizer distribution among policemen

वैश्विक महामारी (कोविड-19) को लेकर लॉक डाउन के बीच गुरुवार को आरा शहर के चिकित्सक डॉ. कुमार जितेंद्र ने कोरोना फाइटर्स पुलिसकर्मियों के बीच साबुन, मास्क, बिस्किट व सेनिटाइजर का वितरण किया। मौके पर चिकित्सक ने कहा कि हमें यह ख्याल आया कि जो भी कोरोना फाइटर्स पुलिसकर्मी अपने घर- गांव को छोड़कर दिन-रात अपने कर्तव्य का पालन करते हुए भोजपुर में ड्यूटी कर रहे हैं। उनको मैं यह सब चीजों का वितरण करूं। ये सब चीजों एक सिंबल के तौर पर है, ताकि ये लोगों आम लोगों को प्रेरित करें।

जैसे खाना खाने से पहले और खाना खाने के बाद बार-बार साबुन से हाथ धोना, मुंह में मास्क लगाना एवं हाथों को सिनेटराइज करना। इसके साथ ही साथ डॉ.कुमार जितेंद्र ने कहा कि जिले में कोरोना फाइटर्स के रूप में डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी एवं गार्ड सभी अपनी ड्यूटी पूरे दिल से कर रहे है। जिला पुलिस प्रशासन का भी धन्यवाद करता हूं। जिनके सहयोग से लॉकडाउन को कायम करने में बड़ा योगदान दिया है।

मीडिया कर्मियों के द्वारा यह संदेश भी देना चाहते हैं कि समाज के सबसे बड़े कोरोना फाइटर्स आप हैं। जो लोगों को जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा कि आप बिना वजह घर से आप बाहर नही निकले। इमरजेंसी व बहुत जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले। सोशल डिस्टेंस एवं लॉकडाउन का नियमित रूप से पालन करें।

Mask soap and sanitizer distribution among policemen 1

ग्रीन जोन में भोजपुर

रिपोर्टः मो. वसीम

- Advertisment -

Most Popular