Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरआरा में व्यवसायी से मांगी दस लाख की रंगदारी, जान मारने की...

आरा में व्यवसायी से मांगी दस लाख की रंगदारी, जान मारने की दी धमकी

MD Nishar Abarpul आरा में सब्जी और फल व्यवसायी से मांगी दस लाख की रंगदारी

नगर थाना क्षेत्र के अबरपुल मोहल्ले की रविवार रात की घटना

हत्या में जेल में बंद कुख्यात नईम मिस्त्री के बेट सहित अन्य पर लगा आरोप

रंगदारी नहीं देने पर घर में घुस हथियार के बल पर दी गयी व्यवसायी को धमकी

मामले की छानबीन और आरोपितों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

खबरे आपकी आरा। नगर थाना क्षेत्र के Abarpul अबरपुल मोहल्ले में रविवार की रात एक सब्जी व फल व्यवसायी MD Nishar से दस लाख की रंगदारी की मांग की गयी। पैसे नहीं देने पर घर में घुस हथियार दिखा जान मारने की धमकी दी गयी। इसका विरोध करने पर व्यवसायी के भाई के साथ गाली-गलौज भी की गयी। रंगदारी मांगने और धमकी देने का आरोप जेल में बंद कुख्यात नईम मिस्त्री के बेटे मो. मुन्ना सहित अन्य लोगों पर लगा है।

पढ़ें – पीरो के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अभय कुमार को 80000 रुपये घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगेहाथ दबोचा

इसे लेकर सब्जी व्यवसायी मो. निशार MD Nishar द्वारा नगर थाने में आवेदन दिया गया है। उसमें धरहरा निवासी मो. मुन्ना, अबरपुल निवासी मो. फिरोज और भलुहीपुर निवासी मो. दिगु सहित पांच अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है। कहा गया है कि कुछ रोज पहले मुन्ना द्वारा मोबाइल पर कॉल कर दस लाख की रंगदारी मांगी गयी थी।

पढ़ें – बिहार में दो पक्षो में हिंसक झडप, तीन की मौत-डीएम, एसपी समेत अन्य अफसरो ने संभाली कमान

रविवार की रात सभी आरोपित उनके Abarpul घर आ धमके और पैसे की मांग करने लगे। सभी आरोपितों के पास हथियार थे। उन सभी कहना था कि मांग करने के बाद भी रंगदारी क्यों नहीं दी गयी। इस दौरान हथियार दिखाते हुये रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी दी गयी। इस पर व्यवसायी के छोटे भाई इबरार ने विरोध किया, तो गाली-गलौज की गयी। साथ पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी जाने लगी।

पढ़ें – शाहपुर के ज्ञानस्थली स्कूल के समीप से दो माह पूर्व लूटी गई बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया

शोर सुन Abarpul मोहल्ले के लोगों के जुटते देख सभी भाग निकले। तब व्यवसायी MD Nishar और उनके परिवार की जान बची। वहीं इस घटना के बाद व्यवसायी और उनके परिजन दहशत में है। व्यवसायी द्वारा पुलिस से कानूनी कारवाई करते हुये सुरक्षा की गुहार लगाई गयी है। इधर, पुलिस मामले की छानबीन और आरोपितों की धरपकड़ में जुटी है।

पिछले साल भी मुन्ना पर लगा था गोली मारने का आरोप 

आरा धरहरा निवासी कुख्यात नईम मिस्त्री के बेटे मो. मुन्ना पर पिछले साल भी एक युवक को गोली मारने का आरोप लगा था। उसे लेकर अबरपुल निवासी तस्लीम द्वारा नगर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी थी। घटना तीन मई 2020 की हुई थी। तब झगड़ा का बीच-बचाव करने पर तस्लीम को गोली मार दी गयी थी। उस मामले में मुन्ना सहित चार लोगों के खिलाफ केस किया गया था। बताया जा रहा है कि मो. मुन्ना के नइम मिस्त्री भी शहर के एक व्यवसायी की हत्या और बम कांड में फिलहाल जेल में बंद है। एक मामले में उसे सजा भी हो चुकी है।

पढ़ें – आरा सर्किट हाउस के समीप आभूषण व्यवसायी को बंधक बना करीब साढ़े छह लाख के जेवर लूट

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular