Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारबिहार में दो पक्षो में हिंसक झडप, तीन की मौत

बिहार में दो पक्षो में हिंसक झडप, तीन की मौत

Aadharpur Violence – डीएम, एसपी समेत अन्य अफसरो ने ने संभाली कमान

खबरे आपकी बिहार/समस्तीपुर। सूबे के समस्तीपुर जिले से इस वक्त बडी खबर सामने आ रही है। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित आधारपुर गांव में सोमवार की सुबह दो पक्षो के बीच मामूली विवाद ने हिंसक रुप ले लिया। इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई।

Aadharpur Violence जानकारी के अनुसार आधारपुर गांव में पानी बहाने को लेकर उपमुखिया हसनैन खान एवं गांव के किसान श्रवण कुमार से विवाद हो गया। विवाद ने अचानक हिंसक रुप ले लिया। इस दौरान उप मुखिया ने किसान श्रवण कुमार पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आरोपी के घर पर हमला कर दिया।

पढ़े : मान बढ़ाव-शान बढ़ाव भोजपुरी के अभिमान बढ़ाव

इस दौरान उप मुखिया किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहा। लेकिन उसका पूरा परिवार भीड़ के हत्थे चढ़ गया। इनमें आरोपित की पत्नी, बेटा और बेटी की बेरहमी से पिटाई कर दी। वही घर के पास खड़ी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। भीड़ के हमले से बुरी तरह घायल उप मुखिया के दोनो बच्चो को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन पिटाई में चोट अधिक लगने के कारण उप मुखिया के बेटे ने दम तोड़ दिया।

पढ़े : नाच के दौरान एक युवक द्वारा तबातोड़ हर्ष फायरिंग- नाच देखने गए दो बच्चो को लगी गोली

वहीं बेटी की हालत चिन्ताजनक बताई जा रही है। आक्रोशित ग्रामीणों की पिटाई से बचकर भाग रही उप मुखिया की पत्नी पानी से भरे गड्ढे में डूब गई, जिसके उसकी मौके पर मौत हो गई। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डीएम शशांक शुभंकर, एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो, एवं डीएसपी प्रीतीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।
पुलिस घटनास्थल पर ही कैम्प कर रही है।

पढ़े : उषा कंपनी के नाम पर बेचे जारहे 23 पंखे बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular