Thursday, May 26, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरहर्ष फायरिंगः बारात में नाच देख रहे दो बच्चो को लगी गोली,...

हर्ष फायरिंगः बारात में नाच देख रहे दो बच्चो को लगी गोली, जख्मी

  • Charpokhari Harsh Firingपुलिस घटनास्थल पर पहुंच, मामले की छानबीन में जुटी
  • जख्मियों में एक की हालत चिंताजनक, इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर
  • हर्ष फायरिंग करने वालो को पकडने एक युवक भी हुआ चोटिल

खबरे आपकी आरा। भोजपुर में हर्ष फायरिंग और तमंचे पर डिस्को का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शादी, बर्थडे एवं अन्य पार्टियों में लोग हर्ष फायरिंग करने एवं तमंचा लहराने से बाज नहीं आ रहे है। जिसके कारण कई लोगों की जान भी जा चुकी है और कई लोग जख्मी हो चुके हैं। ताजा मामला जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के काउप गांव की है। जहां शुक्रवार की देर रात हर्ष फायरिंग के दौरान दो बच्चो को गोली लग गई। जख्मियों में एक को पेट के बीचोबीच गोली लगी है। जबकि दूसरे को दाहिने पैर में जांघ के पास गोली लगी है। दोनो घायलो को परिजनों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद एक की हालत को चिंताजनक देखते हुये पटना रेफर कर दिया गया है।

Charpokhari Harsh Firing-Injured

पढ़े : आजादी के 74 साल बाद भी-“रोड ना बनला के चलते जूतो-चप्पल अब हाथे में लेके चले के पड़त बा”

Charpokhari Harsh Firing-हर्ष फायरिंग करने वाले को पकडने में एक युवक भी चोटिल हो गया। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना इंचार्ज ओम प्रकाश दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए है।

पढ़े : दोनों पक्षों के तीन लोगों की गयी जान-इमरान के बाद शबनम और सोनू हत्याकांड के फैसले की बारी

जानकारी के अनुसार जख्मियों में काउप गांव निवासी सुनील कुमार का 10 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार एवं दूसरा उसी गांव के बबन सिंह का 10 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार है। इसमे जख्मी दीपू कुमार को पेट के बीचों-बीच गोली लगी है। दोनों घायल रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते है। Charpokhari Harsh Firing बताया जाता है की गांव में बारात आई थी। जिसमें नाच प्रोग्राम का कार्यक्रम गांव में ही स्थित काउप प्राथमिक विद्यालय के समीप चल रहा थी। दोनों बच्चे नाच देखने गए थे। इसी बीच नाच के दौरान एक युवक द्वारा तबातोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी गई। फायरिंग के दौरान नाच देख रहे दोनो बच्चो को गोली लग गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा फायरिंग करने वाले को पकड़ने के दौरान गांव का ही हरेंद्र कुमार चोटिल हो गया।

पढ़े : आरा बैग व्यवसायी इमरान हत्याकांड में कुख्यात खुर्शीद कुरेशी समेत 10 अभियुक्तों को सजा ए मौत

- Advertisment -

Most Popular