Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरदो दिनों से लापता किशोर का शव नाले से बरामद

दो दिनों से लापता किशोर का शव नाले से बरामद

खबरे आपकी आरा/शाहपुर। दो दिनों से लापता किशोर का शव मंगलवार को शाहपुर थाना क्षेत्र के रमदतही चिमनी भट्टा के समीप नाले से बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार मृतक टिकठी गांव निवासी हरेराम गोंड का 15 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार गोड़ है। पुत्र की हत्या और शव बरामद होने की खबर मिलते ही माता व पिता के साथ पूरे घरवालों के रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

शव बरामदगी की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन तथा शाहपुर थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा पहुंचे तथा घटना की जानकारी आसपास के लोगों से पूछताछ कर ली। पढ़ें:- प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने किया पति का कत्ल: राज खुलते ही प्रेमी फरार

Mukesh Body-परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की जताई आशंका

Mukesh Body
रमदतही चिमनी भट्टा के समीप मुकेश कुमार गोड़ का शव बरामद

बताया जा रहा है कि शाहपुर थाना क्षेत्र के टिकठ्ठी गांव निवासी मुकेश कुमार गोंड़ अपने गांव से रविवार के दिन करीब 11 बजे साइकिल से अपनी बहन के पास कारनामेपुर ओपी क्षेत्र के महुआर गांव दूध पहुंचाने को निकला था। लेकिन शाम तक जब मुकेश बहन के ससुराल नहीं पहुंचा, तो घरवालों को अनहोनी की आशंका जताने लगी। घरवालों द्वारा शाहपुर थाने में उसे लापता होने लिखित आवेदन दिया गया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस द्वारा भी उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई थी।

पढ़ें:- नियम का उल्लंघन: दो अध्यक्ष सहित 20 सदस्य पर नामजद प्राथमिकी, 10 अज्ञात भी आरोपित

रविवार को बहन के घर जाने के लिए था निकला, मंगलवार को बरामद हुआ शव

मंगलवार की दोपहर कुछ लोगों द्वारा सूचना दी गई कि रमदतही चिमनी भट्ठा के समीप किसी व्यक्ति का शव नाले में फेंका हुआ है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। शव की शिनाख्त मुकेश कुमार गोंड़ के रूप में की गई।

घटनास्थल के समीप से मृतक का साइकिल व मोबाइल बरामद

पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस को घटनास्थल के समीप से साइकिल व मोबाइल मिला है, जो मुकेश का बताया जा रहा है। इधर, क्षेत्र के समाजसेवी राजेश कुमार मिश्रा ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है।

पढ़ें:- जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

Dilip Kumar Ojhahttps://khabreapki.com/
Journalist, Shahpur, Bhojpur, Bihar, India
- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular