Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरनौकरी का सपना दिखा ठगी करने वाला मुखिया पति गिरफ्तार

नौकरी का सपना दिखा ठगी करने वाला मुखिया पति गिरफ्तार

Gauri Shankar Sharma-आरा में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला मुखिया पति गिरफ्तार

अजिमाबाद इलाके से टाउन थाना की पुलिस ने आरोपित को पकड़ा 

आंगनबाड़ी सहित अन्य विभाग में नौकरी के नाम पर की थी लाखों की ठगी

बीते अप्रैल माह में मुखिया पति के खिलाफ टाउन थाने में दर्ज करायी गया था केस 

खबरे आपकी आरा। नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने के आरोपित मुखिया पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़ा मुखिया पति अजिमाबाद थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव निवासी गौरी शंकर शर्मा हैं। उनकी पत्नी आशा रानी अगिआंव प्रखंड के करबासिन पंचायत की निवर्तमान मुखिया हैं। गौरीशंकर शर्मा (Gauri Shankar Sharma) फिलहाल आरा शहर के चरखंभा गली में मकान बना अपने परिवार के साथ रहता हैं। उन पर आधा दर्जन भर लोगों से नौकरी लगाने के नाम पर करीब 13 लाख रुपये ठगी करने का आरोप है। इसे लेकर कतीरा की रहने वाली निशा कुमारी सहित अन्य के आवेदन पर टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। एसपी विनय तिवारी की ओर से मुखिया पति की गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है।

बता दें कि नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मोहल्ला की रहने वाली निशा कुमारी सहित आधा दर्जन बेरोजगार युवक व युवतियों द्वारा एसपी को आवेदन देकर गौरीशंकर शर्मा पर नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने और पैसे मांगने पर धमकी देने का आरोप लगाया गया था। एसपी के आदेश पर एक अप्रैल को गौरीशंकर शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी थी। उसके बाद से ही मुखिया पति भूमिगत चल रहे थे। एसपी के आदेश पर केस के आइओ चंदन कुमार ने शुक्रवार की रात आरोपित मुखिया पति गौरीशंकर शर्मा को अजिमाबाद थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। 

Gauri Shankar Sharma पर गलत तरीके से अकूत संपत्ति अर्जित करने की भी चल रही जांच 

Gauri Shankar Sharma

आरा। स्थानीय सूत्रो के अनुसार गौरीशंकर शर्मा (Gauri Shankar Sharma) के खिलाफ गलत तरीके  से अकूत संपत्ति अर्जित करने की जांच भी की जा रही है। बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत पुलिस मुख्यायल और आर्थिक अपराध इकाई से की गयी थी। उसे लेकर तत्कालीन एसपी हरकिशोर राय की ओर से अप्रैल माह में पीरो एसडीपीओ से रिपोर्ट की मांग की गयी थी।

एसपी की ओर से एसडीपीओ को भेजे गये पत्र में कहा गया था कि मुख्यालय को पता चला है कि गौरी शंकर शर्मा के खिलाफ कई कांड दर्ज हैं।  उनके द्वारा गलत तरीके से अकूत संपत्ति भी दर्ज की गयी है। ऐसे में पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट दी जाये।

बताया जा रहा है कि इस संबंध में एसडीपीओ द्वारा रिपोर्ट भेज भी दी गयी है। वहीं करीब चार साल पहले चरखंभा गली स्थित उनके घर पर फायरिंग भी की गयी थी। उसमें उनके कुत्ते की मौत हो गयी थी, जबकि घर के लोग बाल-बाल बच गये थे।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular