Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home राजनीत मुराद दूसरी बार बने प्रदेश उपाध्यक्ष

मुराद दूसरी बार बने प्रदेश उपाध्यक्ष

आरा।बिहिया:बिहिया प्रखंड अंतर्गत फिनंगी पंचायत के पूर्व मुखिया ग्राम बिलौना निवासी मुराद हुसैन को बिहार प्रदेश राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र कुमार ने प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री श्री जगदनन्द सिंह के परामर्श से प्रकोष्ठ का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया है ।

अपने मनोनयन पर मुराद हुसैन ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री श्री लालू प्रसाद यादव राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी माननीय नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदनन्द सिंह प्रकोष्ठ अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र कुमार सहित पार्टी पदाधिकारियों का अभार व्यक्त किया है ।

सबको रूला कर चला गया भोजपुर का जाबांज बेटा शहीद चंदन

श्री हुसैन ने कहा कि राजद के गठन काल से एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में प्रखंड जिला एवंम प्रदेश स्तर पर मिली जिम्मेवारी का निर्वहन निष्ठा पूर्वक किया हुआ हूँ ।अभी चुनावी साल में पार्टी संगठन को सुदृढ़ एवं धारदार बनाने में सक्रिय भूमिका का निर्वहन करते हुए पार्टी के संघर्षात्मक एवं रचनात्मक कार्यो में योगदान के साथ मिशन 2020 में पूरी मुस्तैदी से लगना है ।

आराः सदर अस्पताल के बाहर सड़क किनारे मिले उपयोग किए हुए पीपीई किट

उन्होंने कहा कि बिहार की मौजूदा सरकार की विफलताओं को जन जन तक पहुचकर आगामी विधान सभा चुनाव में राजद की जीत के साथ श्री तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाना हम सभी कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है ।

भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने जारी किया जिलादेश-पांच दारोगा समेत 13 पुलिस अफसरों का तबादला

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular