Wednesday, February 24, 2021
No menu items!
Home News पांच दारोगा समेत 13 पुलिस अफसरों का तबादला

पांच दारोगा समेत 13 पुलिस अफसरों का तबादला

पुलिस लाइन बुलाये गये पांच दारोगा भेजे गये अलग-अलग जगह

आठ सहायक पुलिस अवर निरीक्षक को भी किया गया इधर से उधर

जगदीशपुर के ज्ञानपुरा गांव निवासी वीर चंदन ने देश की खातिर दे दी जान

आरा (कृष्ण कुमार)। भोजपुर जिले के पुलिस महकमे में गुरुवार को पांच दारोगा समेत 13 पुलिस अफसरों का तबादला कर दिया गया। इनमें 8 सहायक पुलिस अवर निरीक्षक भी शामिल हैं। तबादले की जद में आये पांचों दारोगा पुलिस लाइन में थे। इनमें एक को अभी दो रोज पहले ही लाइन क्लोज किया गया था। इन सभी को अलग-अलग जगहों पर भेजा गया है। इनमें दो को डीआईयू शाखा और दो को कोईलवर थाना भेजा गया है।

भोजपुर में सड़क हादसे के दौरान मुजफ्फरपुर के युवक की मौत

भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने जारी किया जिलादेश

इस संबंध में भोजपुर एसपी सुशील कुमार द्वारा जिलादेश भी जारी कर दिया गया है। एसपी द्वारा जारी लिस्ट के अनुसार दारोगा प्रदीप कुमार भाष्कर व राकेश कुमार को डीआईयू, रामलखन प्रसाद को कोईलवर थाना की अनुसंधान इकाई, सुरेंद्र सिंह को कोईलवर थाने की ही विधि-व्यवस्था इकाई में भेजा गया है।

वही दारोगा अवधेश कुमार-2 को परिवहन प्रभारी बनाया गया है। साथ ही उनको शहर की ट्रैफिक की भी कमान दी गयी है। वहीं लाइन मे तैनात एएसआई नागेश्वर सिंह को गजराजगंज ओपी की अनुसंधान इकाई, जीतेंद्र कुमार को पवना थाना की अनुसंधान इकाई, तरारी थाने में तैनात ब्रह्मदेव यादव को अगिआंव इंस्पेक्टर अॉफिस, नारायणपुर थाना के जमादार भागवत पासवान को पीपी कार्यालय, दंगा पुलिस केंद्र से धन्नु राम को नारायणपुर थाना अनुसंधान इकाई, कृष्णागढ़ थाना से कृष्णदेव कुमार को पुलिस कंट्रोल रूम, लोक शिकायत कोषांग से शिवनारायण चौहान को विधि-व्यवस्था इकाई कृष्णागढ़ थाना और कोईलवर थाना के एएसआई ओंकारनाथ पांडेय को लोक शिकायत निवारण में भेजा गया है।

पांच दारोगा समेत 13 पुलिस अफसरों का तबादला

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

आरा में दो दोस्तों को मारपीट कर रेलवे ट्रैक पर फेंका- इंटर के छात्र की मौत

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular