Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर में सडक हादसे के दौरान पटना के खलासी की मौत

भोजपुर में सडक हादसे के दौरान पटना के खलासी की मौत

सकड्ड़ी-चांदी पथ पर कोईलवर थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर के समीप घटी घटना

शव का सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम

आरा। चांदी-सकड्ड़ी पथ पर भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर के समीप बुधवार की रात्रि सड़क हादसे में पटना निवासी ट्रक के खलासी की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही। जानकारी के अनुसार मृतक पटना जिले के मनेर थाना अंतर्गत जीवराखन टोला दरवेशपुर गांव निवासी ऋषिदेव कुमार सिंह का 19 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार है।

जगदीशपुर के ज्ञानपुरा गांव निवासी वीर चंदन ने देश की खातिर दे दी जान

वह पैसे से ट्रक का खलासी था। वह बुधवार की रात सहार थाना क्षेत्र से ट्रक पर बालू लोड करके छपरा जा रहा था। इसी दरमियान वह ट्रक के बाएं साइड खिड़की से अपना सर बाहर निकाले हुए था। तभी ओवरटेक करने के दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उसका सर टकरा गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के साथ रहे चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

भोजपुर में सड़क हादसे के दौरान मुजफ्फरपुर के युवक की मौत

शव का सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम

घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक की जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। उसके बाद परिजन भागे-भागे कोइलवर पहुंचे। तब गुरुवार की दोपहर शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। मृतक के परिवार में उसकी मां सविता देवी, छोटा भाई प्रियांशु कुमार है। मृतक के पिता अरवल में प्राइवेट काम करते हैं।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

आरा में दो दोस्तों को मारपीट कर रेलवे ट्रैक पर फेंका- इंटर के छात्र की मौत

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular