Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर में पूर्व के विवाद को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, सनसनी

भोजपुर में पूर्व के विवाद को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, सनसनी

Murder in Mishrauli – बिहिया थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव में घटी घटना

Murder in Mishrauli – इलाज के दौरान सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में तोड़ा दम

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर के बिहिया थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव में पूर्व के विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इलाज के दौरान बुधवार की दोपहर उसने सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया। मारपीट के दौरान मृतक का छोटा भाई भी जख्मी हो गया।घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक मिश्रौली गांव निवासी स्व. भिखारी राम का 45 वर्षीय पुत्र कृष्णा राम है। वह पेशे से मजदूर था। जख्मी मृतक का छोटा भाई मुनीजी राम है। इधर, मृतक के छोटे भाई मुनीजी राम ने बताया कि गांव में ही दूसरे पट्टीदार से दो माह पूर्व छज्जा तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों पक्षों द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद भी दूसरे पक्ष के लोग दोबारा छज्जा बना रहे थे। जिसको लेकर दूसरे पक्ष के द्वारा दो दिनों से उनके दरवाजे पर आकर गाली-गलौज किया जा रहा था।

Murder in Mishrauli-Krishna Ram
Krishna Ram

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

मंगलवार रात दूसरे पक्ष के लोग दरवाजे पर आकर गाली-गलौज कर रहे थे। जब कृष्णा राम ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने दोनों भाइयों की लाठी-डंडे एवं लोहे के रॉड से मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान कृष्णा राम की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया।

पढ़े :- पाइप लाइन से होगी ऑक्सीजन की आपूर्ति, इमरजेंसी वार्ड में सेंट्रल पाइप लाइन व्यवस्था चालू

पढ़े :- डाक्टरो के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करवाने वाले भेजे जाएंगे जेल-आरके सिंह

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular