Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home बिहार Buxar बक्सर : सड़क हादसे में जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत

बक्सर : सड़क हादसे में जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत

Nadav Buxar – कार ऑटो की टक्कर में जख्मी युवक ने पटना में इलाज के दौरान तोड़ा दम

खबरे आपकी Nadav Buxar आरा: भोजपुर में सड़क हादसे में जख्मी बक्सर के मजदूर की मौत हो गई। इलाज के दौरान पटना में गुरुवार की दोपहर उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार मृतक बक्सर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नदावं गांव निवासी जितेंद्र कुमार चौहान का 25 वर्षीय पुत्र गोपाल कुमार चौहान उर्फ टुनटुन चौहान है। वह पेशे मजदूर था।

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेहरा गांव ओवरब्रिज के समीप घटी थी घटना

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते मंगलवार की सुबह मृतक अपने मजदूर साथियों के साथ अपने गांव से ऑटो रिजर्व कर उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कसाप गांव मजदूरी करने आया था। मंगलवार की शाम वह सभी के साथ ऑटो से वापस गांव लौट रहा था। उसी बीच उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेहरा गांव ओवरब्रिज के समीप कार ने सामने से ऑटो में टक्कर मार दी थी। जिससे ऑटो पलट गई थी। हादसे में नौ लोग जख्मी हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां से दो को पटना रेफर कर दिया गया था।

ट्रक और कार की भिड़ंत में पत्रकार समेत दो की मौत

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

इलाज के दौरान टुनटुन चौहान ने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन उसके शव को वापस सदर अस्पताल ले आएं। इसकी सूचना उदवंतनगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही उदवंतनगर थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।हादसे के बाद मृतक की मां तारा देवी,पत्नी ललिता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular