Saturday, January 28, 2023
No menu items!
Homeकारोबारमुजफ्फरपुर में नागरमल शिवनारायण एंड संस के चौथे प्रतिष्ठान का शुभारंभ

मुजफ्फरपुर में नागरमल शिवनारायण एंड संस के चौथे प्रतिष्ठान का शुभारंभ

Nagarmal in Muzaffarpur-डीआईजी क्षत्रनील सिंह की पत्नी आरती सिंह ने किया उद्घाटन

खबरे आपकी मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर सरैयागंज यूबी टावर के बगल में सोमवार को नागरमल शिवनारायण एंड संस के चौथे प्रतिष्ठान का शुभारंभ हुआ। जिसका उद्घाटन श्रीमति आरती सिंह (धर्मपत्नी क्षत्रनील सिंह (आईपीएस, डीआईजी बीएसएपी, उत्तरी क्षेत्र, मुज्जफरपुर) ने किया। इस मौके पर श्रीमति सिंह ने कहा कि बड़े-बड़े प्रतिष्ठान विकास के धोत्तक तक होते हैं। नागरमल शिवनारायण एंड संस के इस प्रतिष्ठान के खुलने से मुजफ्फरपुर तथा आसपास के जिले के लोगों को कपड़ों की खरीदारी में काफी सहूलियत होगी।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

Nagarmal in Muzaffarpur-प्रोपराइटर उमेश बेरिया ने बताया की तीन तल्ले में एक से एक डिजायनर साड़ियों और लहंगा-चुन्नी का विशाल कलेक्शन उपलब्ध है। 15 दिनों के अंदर कपड़ों की वापसी-बदली की सुलभ और सहज व्यवस्था है। आने वाले दो महीनों के अंदर लेडीज वियर का पूरा कलेक्शन जैसे, सलवार-सूट, कुर्ती-लैग्गिंस, टॉप-स्कर्ट जीन्स इत्यादि की भरपूर उपलब्धता होगी। श्री बेरिया ने बताया फैंसी साड़ी, डिजायनर साड़ी, सिल्क, कॉटन, हैंडलूम, ब्रांडेड साड़ियों, कांजीवरम, शिफॉन, लक्ष्मीपति सभी तरह की साड़ियों का विशाल कलेक्शन उपलब्ध है। पढ़ें- राखी के दिन नाग-नागिन लेकर बहन के घर पहुंचा था भाई, नागिन ने डसा

इस अवसर पर नागरमल शिवनारायण एन्स के मालिक आलोक बेरिया, उमेश बेरिया, कृष्णा बेरिया एवं कमल बेरिया सहित कई लोग मौजूद थे। बता दें कि नागरमल शिवनारायण एंड संस का पहले से आरा, पटना एवं झारखंड के जमशेदपुर में प्रतिष्ठान है। जल्द ही बिहार के भागलपुर में पांचवे प्रतिष्ठान का शुभारंभ होगा।

पढ़ें- अस्पताल पहुंच सीएम नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव ने पूर्व सांसद की बीमार पत्नी का जाना हाल

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular