Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeआपराधिक वारदात की साजिश रचते तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

आपराधिक वारदात की साजिश रचते तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

Ahirpurwa-टाउन थाना के अहिरपुरवा के पास हथियार के साथ पकड़े गये तीनों अपराधी

बदमाशों के पास से दो देसी कट्टा, दस गोलियां और तीन मोबाइल बरामद

पुलिस को देख पानी में कूद भाग निकले दो बदमाश, एक को लगी चोट

खबरे आपकी आरा। आरा नगर थाना की पुलिस ने बड़ी आपराधिक वारदात की साजिश करते तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों को अहिरपुरवा शिव मंदिर के पास से रविवार को गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के पास से दो देसी कट्टा और दस गोलियां भी बरामद की गयी। तीनों के मोबाइल भी जब्त किये गये हैं। Ahirpurwa गिरफ्तार बदमाशों में नगर थाना क्षेत्र के नाजीरगंज निवासी मो. आसिफ कुरैशी, रौजा पर निवासी मो.चांद और धरहरा (हनुमान टोला) निवासी लक्ष्मण शर्मा शामिल हैं। हालांकि पुलिस को देख दो बदमाश पानी में कूद भाग निकले। उन दोनों की भी पहचान कर ली गयी। इनमें नगर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले मिराजुल अंसारी और गुड्डू कुमार शामिल हैं। इसे लेकर एएसआई समीर कुमार की तहरीर पर पांचों बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

एसपी विनय तिवारी द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है। पुलिस के अनुसार Ahirpurwa अहिरपुरवा स्थित नहर किनारे शिव मंदिर के समीप पांच-छह अपराधी किसी आपराधिक वारदात अंजाम देने के लिये हथियार के साथ जमा हुये हैं। इस आधार पर एएसआई समीर कुमार नेतृत्व में पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची। तब पुलिस को देख दो बदमाश पानी में कूद कर भाग निकले। जबकि तीन को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें- राखी के दिन नाग-नागिन लेकर बहन के घर पहुंचा था भाई, नागिन ने डसा

भागने के क्रम में आसिफ कुरैशी को गिरने के कारण हलकी चोटें आयी है। तलाशी के दौरान आसिफ कुरैशी के कमर से एक देशी पिस्टल लोडेड व एक मोबाइल, लक्ष्मण शर्मा के पॉकेट से चार गोली व एक मोबाइल और चांद के पास से एक देशी कट्टा, पांच गोली और एक मोबाइल बरामद किया। पूछताछ में तीनों ने भागने वाले दोनों के नाम भी बताये। पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया। जबकि फरार दोनों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

Ahirpurwa-weapon

पढ़ें- अस्पताल पहुंच सीएम नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव ने पूर्व सांसद की बीमार पत्नी का जाना हाल

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular